साल 2010 में अपना फिल्मी करियर शुरु करने वाली समांथा रुथ प्रभु उन अदाकाराओं में शामिल हैं जिन्होंने बहुत कम फिल्मों की मदद से ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है. समांथा ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता है. अदाकारी के अलावा समांथा ने अपने आइटम नंबर के लिए भी काफी मशहूर हैं. वहीं आज हम आपको समांथा की उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने उन्हें बड़ा स्टार बना दिया.

1 ये माया चेसावे

समांथा रूथ प्रभु की डेब्यू फिल्म ये माया चेसावे से ही समांथा ने अपना एक नाम बना लिया था, उनकी डेब्यू फिल्म ये माया चेसावे एक सुपरहिट फिल्म थी. पहली फिल्म को अपार सफलता मिलने के बाद उन्होंने अपने करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा. इस फिल्म में समांथा के साथ अभिनेता नागा चैतन्य दिखाई दिए थे. फिल्म की कहानी में एक धार्मिक लव स्टोरी दिखाई गई है. फिल्म की हीरोईन क्रिच्श्रियन होती है और हीरो एक हिन्दु होता है. फिल्म में दोनों की लव स्टोरी का विरोध किया जाता है.

2 ईगा

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ईगा में समांथा मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी. इस फिल्म में समांथा के साथ अभिनेता सुदीप और नानी मुख्य किरदार में थे. फिल्म की कहानी में दिखाया गया कि बिंदु (समांथा) और उसका पड़ोसी नानी एक दूसरे से प्यार करते हैं, सुदीप भी समांथा से काफी प्रभावित हो जाता है और वो समांथा को पाने के लिए नानी को मरवा देता है. नानी मरने के बाद सुदीप से मक्खी बनकर बदला लेता है.

यह भी पढ़े-फिल्मीं दुनिया के लिए छोड़ा था इन कलाकारों ने अपना घर मकान सब कुछ, आज हैं उचाइयों पर

3 रंगस्थलम

समांथा के साथ इस फिल्म में रामचरण मुख्य भूमिका में दिखाए गए हैं. साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने अपना खूब कमाल दिखाया था. फिल्म में अभिनेता रामचरण ने चिट्टी बाबू का किरदार निभाया था. फिल्म में दिखाया गया है कि चिट्टी बाबू एक ऐसा आदमी होता जिसे सुनने में थोड़ी तकलीफ होती है और वो गांव रंगस्थलम में रहता है. चिट्टी बाबू को रामालक्ष्मी(समांथा) से प्यार हो जाता है. इसके बाद की कहानी आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी.

4 मनम

इस फिल्म में समांथा के साथ अक्किनेनी नागेश्वर राव, नागा चैतन्य, श्रिया सरन और नागार्जुन लीड रोल में हैं. फिल्म में पुनर्जन्म पर दिखाई गई है. यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार पर्दशन किया था.

यह भी पढ़े-फिल्मीं दुनिया के लिए छोड़ा था इन कलाकारों ने अपना घर मकान सब कुछ, आज हैं उचाइयों पर