साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के अंदाज से हर कोई वाकिफ है. सामंथा प्रभु हाल फिलहाल के दिनों में अपनी बहुचर्चित फिल्मों को लेकर खूब चर्चाएं बटोर रही हैं. इसके साथ ही एक और वजह से यह खबरों का हिस्सा बन गई है और खबरों में आने की वजह सामंथा प्रभु की एक हॉट कोलाज की तस्वीर है. दरअसल, हाल ही में इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में इनका हॉट और ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है.

बता दें, इन दिनों सामंथा प्रभु जाने-माने ब्रांड के लिए विज्ञापन कर रही हैं और इसी दौरान इन्होंने एक हॉट फोटोशूट करवाया है. हाल ही में जो तस्वीर इन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उनमें देखा जा सकता है यह ब्लैक कलर की बिकनी में इंटरनेट का पारा गर्म करती दिख रही हैं. इनकी हर एक तस्वीर की अदा निराली है. यह अल्ट्रा बैंड तस्वीरें हर किसी के दिल में अपने लिए अलग जगह बना रही हैं. इन तस्वीरों में इनका कमाल और धमाल अंदाज फैंस को पानी पानी कर रहा है. जब से सामंथा प्रभु ने यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तब से ही इनके फैन्स इन तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंटरनेट पर खूब शेयर कर रहे हैं. और यह तस्वीर अब कुछ ही घंटों में जबरदस्त तरीके से वायरल हो चुकी हैं.

यह भी पढ़े-करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का यह रोमांटिक अंदाज देखा क्या, घुटनों पर बैठ तेजस्वी ने किया

 

जो भी हो जब से इनकी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आई है. तब से इंटरनेट की दुनिया हिल गई है. और हिले भी क्यों ना तस्वीर है ही कमाल की. इनका हॉट और ग्लैमरस अंदाज तो लाइम लाइट लूट ही रहा है. इसके साथ ही बिकिनी भी कमाल दिखाई दे रही हैं. सामंथा रुथ प्रभु के कामकाज की बात करें तो आखरी बार यह पुष्पा द राइज फिल्म में एक आइटम सोंग्स करती दिखाई दी थी. फिल्म तो सुपरहिट साबित हुई थी इसके साथ ही इस फिल्म का एक गाना भी खूब पॉपुलर हुआ था.

इस गाने की पॉपुलरटी श्रेय कहीं ना कहीं सामंथा रुथ प्रभु को ही जाता है, इस गाने के लिए इन्होंने फीस भी ठीक-ठाक ली थी. उन्होंने इस गाने के लिए करोड़ों की फीस ली थी. वहीं इनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो इनके अपकमिंग प्रोजेक्ट लिस्ट में शाकुंतलम फिल्म शामिल है. जिसका डायरेक्शन जाने-माने डायरेक्टर गुनाशेकर के द्वारा किया जा रहा है. वहीं इसके अलावा इनकी अपकमिंग फिल्म लिस्ट में अरेंजमेंट ऑफ लव , सिटाडेल, और यशोदा जैसी फिल्में भी शामिल है. इन फिल्मों में इनके जबरदस्त किरदार होने वाले हैं.

यह भी पढ़े-IIFA में ग्रीन कारपेट पर गिरते-गिरते बची का राखी सावंत