साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. सामंथा रुथ प्रभु ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं सामंथा रुथ प्रभु अपने आइटम सांग के वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर है. आपको बता दें कि हाल ही में आई फिल्म पुष्पा में सामंथा रुथ प्रभु ने जबरदस्त का आइटम सॉन्ग दिया था और इस आइटम सॉन्ग के वजह से इनकी लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ गई थी.

आपको बता दें कि शुरू से ही समांथा रुथ प्रभु काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री हैं. यह अपने प्रोफेशन लाइफ के साथ साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. खास करके सामंथा रुथ प्रभु अपने लव अफेयर शादी और तलाक को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता नागा चैतन्य के साथ साल 2017 में शादी रचाई थी. यह दोनों काफी पॉपुलर सितारे हैं और इन दोनों ने शादी के बाद से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी.

यह भी पढ़े-जब इस वजह से मनोज बाजपेयी ने की आत्महत्या करने की कोशिश, जानिए क्या था मामला

इतना ही नहीं इन दोनों की शादी काफी ज्यादा पॉपुलर शादी रही थी. लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं सकी और साल 2021 में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया. जिसके बाद से फैंस का दिल टूट गया वही सामंथा रुथ प्रभु के मां-बाप को उनकी बेटी के कुंवारे रहने की चिंता सताने लगी है. लेकिन इन दिनों खबर यह आ रही है कि समांथा रुथ प्रभु फिर से दुबारा शादी करने जा रही हैं.

पिता के प्रेशर बनाने के बाद से सामंथा रुथ प्रभु अपने शादी के बारे में सोचने लगी हैं. जी हां एक इंटरव्यू में सामंथा रुथ प्रभु ने बताया कि उनके पिता इस चीज को लेकर काफी ज्यादा चिंतित हैं. सामंथा रुथ प्रभु ने आगे कहा कि यही कारण है कि मैं भविष्य में दुबारा शादी जरूर करूंगी. क्योंकि मेरे पिता और मेरे फैमिली वाले मेरे भविष्य को लेकर काफी ज्यादा चिंतित हैं. ऐसे में मुझे किसी भी हाल में दूसरी शादी करनी ही होगी.

यह भी पढ़े-शादी की चर्चाओं के बीच एक दूजे से अलग हुए सिद्धार्थ और कियारा, दोनों का हुआ ब्रेकअप