साल 2021 में सिनेमाघर में दस्तक देने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा टू में रश्मिका मंदाना ने काफी प्रॉपर्टी हासिल की है लेकिन इस फिल्म के आइटम सॉन्ग में परफॉर्म करने वाली अभिनेत्री समांथा रूठ प्रभु ने भी रश्मिका मंदाना को पीछे छोड़ते हुए मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार 2022 की लिस्ट में सबसे पहला पायदान हासिल किया है. हाल ही में औरमैक्स मीडिया ने अपनी लिस्ट जारी करते हुए समांथा प्रभु को इस साल की नंबर वन मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार बताया है.

कई बॉलीवुड हसीनाओं को छोड़ा पीछे

दरअसल औरमैक्स मीडिया ने अक्टूबर 2022 मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार की लिस्ट जारी की है जिसमें समांथा प्रभु का स्थान नंबर वन पर है इसके अलावा समांथा प्रभु कई बॉलीवुड हसीनाओं को पीछे छोड़ते हुए नजर आती हैं. वही इस लिस्ट में आलिया भट्ट दूसरे स्थान पर नजर आ रही हैं. वही इस लिस्ट में बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पांचवां स्थान मिला है.

ऑडियंस ने किया पसंद
और मैक्समीडिया की इस लिस्ट में उन अभिनेत्रियों का नाम शामिल है जिन्हें ऑडियंस ने साल 2022 में सबसे ज्यादा पसंद किया है. वहीं बात नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की करें तो उन्हें इस लिस्ट में छठा पायदान हासिल हुआ है. सातवें स्थान पर कैटरीना कैफ आठवें स्थान पर अनुष्का शेट्टी गौरतलब है कि चर्चित अभिनेत्रियों की इस लिस्ट में बॉलीवुड की केवल तीन हसीनाएं शामिल हैं. इस लिस्ट में साउथ सिनेमा की अदाकारा ने बाजी मारी है.

यह भी पढे़ समंथा प्रभु को एक यूजर्स ने लिखा, कुत्ते बिल्ली के साथ ही मरेगी, एक्ट्रेस ने की बोलती बंद

फिल्म यशोद में किया अच्छा काम
गौरतलब है कि सामंथा प्रभु की कुछ दिन पहले फिल्म यशोदा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल का प्रदर्शन किया लोगों ने इस फिल्म को काफी सराहा भी. बात अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की करें तो वह आने वाली फिल्म किसी में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा नजर आएंगे.

यह भी पढे़ नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु की दिलचस्प है प्रेम कहानी,एक्टर ने ऐसे किया था परपोज