नेपोटिज्म बॉलीवुड में एक ऐसी चीज़ है, जो कई लोगों के लिए परेशानी बनी हुई है. नेपोटिज्म ने बॉलीवुड में कई लोगों की ज़िंदगी ख़राब कर दी है. बॉलीवुड की तरह और भी तमाम जगह नेपोटिज्म ने लोगों का जीना हराम किया हुआ है. बॉलीवुड की तरह साउथ इंडस्ट्री, जिसे टॉलीवुड कहते हैं, वहां भी खूब नेपोटिजम होता है. बॉलीवुड के सितारों का नेपोटिज्म ने कभी पीछा नहीं छोड़ा है.

हिन्दी फिल्मों की तरह अब नेपोटिज्म ने अब साउथ का रुख कर लिया है. नेपोटिज्म के मामले पर साउथ की मशहूर अभिनेत्री सांमथा रुथ प्रभु ने अपनी राय पेश की थी. सामंथा जब कॉफी विद करण पर आईं थी, तब उन्होंने इस मुद्दे पर बात की थी. वहीं, अब उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने भी नेपोटिज्म को लेकर अपनी बात कही है.

ये भी पढ़ें नागाचैतन्य से तलाक लेने के बाद सामंथा रुथ प्रभु का नहीं लग रहा मन, करने जा रही हैं दूसरी शादी?

नेपोटिज्म पर बोले नागा चैतन्य

बता दें, नागा चैतन्य बॉलीवुड में रिलीज़ होने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्डा को लेकर काफी व्यस्थ चल रहे हैं. इसी फिल्म के प्रोमोशन के दौरान उनसे नेपोटिज्म को लेकर सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “मैं इसे ऐसे नहीं देखता. जाहिर तौर पर मैं काफी खुशकिस्तमत हूं कि मुझे इस तरह का सपोर्ट मिला और जब मैंने इंडस्ट्री में लॉन्च होना चाहा तो ये मेरे लिए दूसरों की बजाए यहां की सीढ़िया चढ़ना काफी आसान था.”

“इस बात से बिल्कुल किसी तरह से इंकार नहीं करता, लेकिन आखिरकार अगर कल को मेरी रिलीज फिल्में कमाल नहीं करती और किसी भी मिस्टर एक्स या वाई की फिल्में मेरी फिल्म से ज्यादा चलती हैं और वो फिल्मी परिवार से नहीं हैं. उनकी फिल्में 100 करोड़ कमाती हैं। मेरी फिल्म 10 करोड़ रुपये कमाती हैं तो पहला फोन निर्माताओं और निर्देशकों का उनके पास ही जाएगा.”

सामंथा ने भी किया था तगड़ा रिएक्ट

नेपोटिज्म को लेकर सामंथा रुथ प्रभु ने अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इस पर रोशनी डाली थी. यहां सामंथा को अक्षय कुमार के साथ देखा गया था, जहां दोनों ने कई अलग-अलग तरह की बातें कीं. इसी बीच सामंथा ने नेपोटिज्म को लेकर बात की और अपनी राय पेश करते हुए उन्होंने कहा

कि नेपोटिज्म थोड़ा बहुत या कुछ हद कर ज़रूर होता है. लेकिन एक बार मैदान या गेम में उतर जाते हैं, फिर आपके लिए ये सब बातें बिल्कुल माएने नहीं रखती हैं. सिर्फ नेपोटिज्म के बल पर आप यहां नहीं टिक पाएंगा सिर्फ आपका टैलेंट ही आपको यहां टिका पाएगा.

ये भी पढ़ें सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद इस लड़की के प्यार में पागल हुए नागा चैतन्य, जानिए कौन है नागा चैतन्यकी नई लवर