साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री सामंथा रथु प्रभु आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. आपको बता दें कि सामंथा साउथ इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. पिछले दिनों सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्म पुष्पा के बेहतरीन गाने ‘ऊं अंटवा’ पर बेहतरीन डांस किया था. आपको बता दें कि यह गाना इतना ज्यादा हिट हुआ कि देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग इस गाने पर रील बना रहे थे.

छोटे-मोटे इनफ्लुएंसर से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स तक इस गाने पर जमकर रील बना रहें थे. इस गाने के वजह से सामंथा रुथ प्रभु को काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है. हालांकि इस गाने के सफलता के बाद से मिली लोकप्रियता से सामंथा खुश नजर नहीं आ रही है आखिर क्या है यह पूरा मामला इस लेख में हम आपको आगे बताने वाले हैं. बीते दिनों आई साउथ इंडस्ट्री की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था आपको बता दें कि इस फिल्म ने साउथ इंडस्ट्री के कई सारे रिकॉर्ड को तोड़ कर रख दिए थे और कई नए रिकॉर्ड बना दिए थे.

बता दें कि फिल्म पुष्पा का गाना ‘ऊं अंटवा’ भी काफी ज्यादा हिट हुआ था. दरअसल फिल्म में इस गाने पर समांथा रथु प्रभु का आइटम सॉन्ग देखकर लोग हैरान हो गए थे. समांथा के इस दिलकश अंदाज वाले डांस को देखकर हर कोई इनका फैन बन गया था. इसके बाद से लगातार सफलता को लोकप्रियता हासिल होते ही जा रही है.

यह भी पढ़ें – बेटे-बहू के तलाक पर अब आया नागार्जुन का रिएक्शन, बताया आखिर क्यों समांथा और नागा ने लिया तलाक

हालांकि हाल ही में सामंथा रथु प्रभु ने एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए बताया है कि वह फिल्म पुष्पा के सॉन्ग ‘ऊं अंटवा’ से दुखी हैं वह इस फिल्म के इस गाने की इस सफलता से खुश नहीं है. दरअसल, सामंथा का कहना है कि मुझे नहीं पता था कि उनका यह गाना इतना ज्यादा हिट हो जाएगा लेकिन यह मेरे लिए अच्छी बात नहीं है क्योंकि मैंने इंडस्ट्री में कई सारे आइटम सॉन्ग भी किये हैं और कई बेहतरीन बेहतरीन काम किया है हालांकि लोग मुझे अब ‘ऊं अंटवा’ गाने से पहचानते हैं जो मेरे लिए बिल्कुल भी सही नहीं है.

यह भी पढ़ें – लगातार सक्सेस के बाद समांथा प्रभु ने बढ़ा दी अपनी फीस, एक ही बार में कर दिया तगड़ा इज़ाफ़ा