साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टार नागा चैतन्य और समांथा अक्कीनेनी अपनी अपनी एक से बढ़ कर सुपरहिट फिल्मों के कारण दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. वहीं फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दोनों की पर्सनल और शादीशुदा जोड़ी को भी इनके फैंस खूब पसंद करते हैं.

वैसे तो इन दोनों की जोड़ी को काफी हिट जोड़ी माना जाता है लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह दोनों एक दूसरे से अलग होने को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. खबर है कि दोनों एक दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं. जैसे ही खबर सामने आई उसके बाद से किसी को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर ये खूबसूरत जोड़ी एक दूसरे से क्यों होने जा रहे हैं.

बता दें पीछले दिनों समांथा अक्कीनेनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बदलाव किए जिसके बाद से दोनों के अलग होने की खबर मीडिया के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी आग की तरह फैल गई. पिछले दिनों समांथा अक्कीनेनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर अपना नाम बदला है, और उन्होंने अपने नाम सहित अपने नाम में लगे अपने पति के नाम को बदलकर सिर्फ “s” कर दिया है. यानी अब उनके इंस्टाग्राम पर उनका नाम सिर्फ “s” शो कर रहा है. जिसके बाद से दोनों के तलाक लेने की खबर सुर्खियां बन गई. हालांकि तलाक को लेकर चल रही इन खबरों पर दोनों का कोई भी ब्यान अभी सामने नहीं आया है.

लेकिन खबरों की माने तो दोनों एक फैमली कोर्ट में तलाक को लेकर एप्लिकेशन भी फाइल कर चुके हैं. अब चलिए दोनों के तलाक लेने की वजह भी जान लीजिए. बता दें समांथा अक्कीनेनी साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड की भी एक जानी मानी अभिनेत्री हैं, और वो अपने हुस्न से अक्सर दर्शकों पर अपना जलवा बिखेरती नजर आती हैं. वहीं फिल्मों के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी अपने बोल्ड से चार चांद लगाती रहती हैं.

और रिपोर्ट्स की माने तो समांथा अक्कीनेनी के पति नागा चैतन्य और ससुर नागार्जुन को उनका यह बोल्ड अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं है, और इसी कारण दोनों ने समांथा से फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के किया कहा, लेकिन समांथा ने इस बात को नहीं माना. बता दें जिसके बाद समांथा और उनके पति के बीच मनमुटाव बढ़ने लगा, और रिश्ते में दरारें पैदा होने लगी. जिसके बाद से अब खबर है कि दोनों तलाक लेने जा रहे हैं.