टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग “बॉस सीजन 16” (Bigg Boss 16) टीवी पर आने के लिए तैयार हैं. बिग बॉस और सलमान खान(Salman Khan) के फैंस लिए ये बेहद खुशी की खबर होने वाली हैं. टीवी पर बिग बॉस 16 के शुरू होने की तारीक का ऐलान कर दिया हैं. जहां बिग बॉस फैंस इस कॉन्ट्रोवर्सी शो के बेसब्री से इंतजार कर रहे थे अब उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है.

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), फैजल शेख (Fazal Sheikh), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) जैसे कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं. शो बिग बॉस के 16वें सीजन की लॉन्च डेट भी सामने आ चुकी हैं.

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान का शो बिग बॉस सीजन 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर से टीवी पर नजर आएगा. बताया जा रहा है कि सलमान खान सितंबर के सेकंड वीक में बिग बॉस 16 का प्रोमो शूट करेंगे.

बिग बॉस 16 के घर की फोटो हुई लीक

आपको बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस की डेट सामने आ गई हैं, हालांकि इसके साथ ही पिछले कुछ दिनों में बिग बॉस के घर की फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं. इस तस्वीरों को देखकर फैंस और ज्यादा ही उत्साहित हो गए है.

आपको बता दें कि इन फोटोज में आप बिग बॉस के सेट का कोना कोना देख सकते है. इस सीजन में बिग बॉस के मेकर्स ने एक्वी थीम की तरह डेकोरेट किया हैं. फोटो लीक होने से बिग बॉस के फैंस अब जल्द से शो के आने का इंतजार कर रहे है.

 

बिग बॉस 16 में ये स्टार्स आएंगे नजर

गौरतलब है कि बिग बॉस के इस सीजन में टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, सनाया ईरानी, प्राची देसाई और दीपिका सिंह, शाइनी आहूजा और अर्जुन बिजलानी को शो में देखा जा सकते हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि सलमान के शो बिग बॉस में कौन कौन से स्टार्स हिस्सा बनेंगे.

आपको बता दें कि टीवी फैंस के लिए तो खुशखबरी है लेकिन ओटीटी फैंस के लिए इस बार निराशा हाथ आएगी. शो मेकर्स ने फैसला किया है कि इस साल बिग बॉस ओटीटी नहीं आएगा. हालांकि अगले साल फरवरी या मार्च में ओटीटी के लिए शूट करने का फैसला किया गया है. ओटीटी बिग बॉस को बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर होस्ट करते हैं.

 

ये भी पढ़े: बिग बॉस के घर में शामिल होगा बॉलीवुड का ये सितारा, लग चुका है नौकरानी के साथ बलात्कार करने का आरोप