सलामान खान को आज कौन नहीं जानता. बॉलीवुड में भाईजान कहकर बुलाए जाने वाले सलमान खान को खूब पसंद किया जाता है. सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है यह बात तो आप अच्छे से जानते होंगें. सलमान की जिंदगी में कई ऐक्ट्रेस आयीं लेकिन उन्हें कोई ऐसी मिली जो हमेशा उनका साथ देती और उनसे शादी करती. सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं और अब तक उन्होंने शादी के बार में सोचा भी नहीं है.

हाल ही में सलमान खान की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली कैटरीना कैफ की भी विक्की कौशल के साथ शादी हो गई है.वहीं सलमान से जुड़ा हुआ एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएगें, सलमान खान बचपन में ही प्यार कर बैठे थे और उन्होंने तभी सोच लिया था कि शादी तो उससे़ ही करनी है. वो कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेत्री रेखा थी जिससे सलमान खान शादी करना चहाते थे.

इसे भी पढ़े-पलक तिवारी ने बताया सच, आखिर क्यों सैफ अली खान के बेटे के साथ डिनर के बाद छुपाया था चेहरा

इस बाक का खुलासा सलमान ने अपने शो बिग बॉस में किया था. सलमान के शो में रानी मुखर्जी अपनी एक फिल्म का प्रोमोशन करने के लिए आयी थी, इस दौरान सलमान ने इस बात का खुलासा किया कि वो अभिनेत्री रेखा से शादी करना चहाते थे. सलमान खान अपने बचपन से ही रेखा को पसंद करने लगे थे. और वो उनसे शादी भी करना चहाते थे.

सलमान ने बताया कि अभिनेत्री रेखा उनके घर के पास में ही रहती थी. हांलांकि सलमान उनसे शादी नहीं कर पाए. ज़ाहिर है रेखा सलमान खान से बहुत बड़ी हैं. गौरतलब है रेखा ने भी आज तक शादी नहीं की और सलमान ने भी अभी तक शादी नहीं की. सलामान खान का नाम ऐश्वर्या रॉय से लेकर तमाम अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन वो किसी के साथ न जुड़ सके.

इसे भी पढ़े-Jersey movie review: शाहिद कपूर ने अपनी शानदार एक्टिंग से जीता लोगों का दिल,फिल्म देख आप भी हो जायेंगे इमोशनल