शाहरुख़ की ‘पठान’ के क्लाइमेक्स सीन से होगा सलमान की ‘टाइगर 3’ का कनेक्शन, सरप्राइज देंगे दोनों खान

0
301

बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की बात की जाए तो सबसे पहले जिक्र सलमान और शाहरुख़ खान का ही आता है. दोनों ही स्टार्स ना सिर्फ एक लंबे वक़्त से बॉलीवुड की टॉप मोस्ट सेलिब्रिटी हैं बल्कि दिन प्रतिदिन इनके फैन्स की संख्या भी बढ़ती जा रही है.वहीं, शाहरुख़- सलमान की दोस्ती के तो कहने ही क्या. दोनों ही अपनी फ्रेंडशिप में ढ़ेरों अप्स एंड डाउन्स देख चुके हैं लेकिन इनसबके बीच दोनों की बॉन्डिंग भी बीतते वक़्त के साथ और मजबूत होती जा रही है.

आज के इस आर्टिकल में हम आपको सलमान खान और इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान के ड्रीम प्रोजेक्ट्स के बारे में बताएंगे. साथ ही इन दोनों स्टार्स के ड्रीम प्रोजेक्ट से जुड़ी एक ऐसी बात भी आपको बताएंगे जिसे देखने की बेसब्री सलमान और शाहरुख़ के हर एक फैन को होगी.

सलमान खान जहां इस साल ‘टाइगर 3’ से दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं, वहीं लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर किंग खान भी फिल्म ‘पठान’ में नज़र आएंगे. शाहरुख़ खान की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. अब खबर ये है कि, सलमान और शाहरुख़ खान दोनों ही एक दूसरे की फिल्म में नज़र आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान जहां फिल्म ‘पठान’ में कैमियो रोल में नज़र आएंगे, वहीं शाहरुख़ खान भी फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो रोल में दिखेंगे. ख़बरें तो ये भी हैं कि शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ के क्लाइमैक्स से सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ की ओपनिंग होगी. बताया जा रहा है कि सलमान और शाहरुख़ दोनों ही नहीं चाहते कि उनकी फिल्मों ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ का बजट बिगड़े.

ऐसे में जब एक ही सेट से ‘पठान’ और ’टाइगर 3’ के सीक्वेंस को शूट करने की बात उठी तो सभी लोगों ने इसके लिए तुरंत हां कह दी थी. आपको बता दें कि शाहरुख़ खान आख़िरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आए थे. डायरेक्टर आनंद. एल.राय की यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर औसत कलेक्शन किया था. वहीं सलमान खान पिछले दिनों ही रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 की शूटिंग से फ्री हुए हैं.