सलमान खान का जलवा सिल्वर स्क्रीन पर कितनी अच्छी तरह से देखने को मिलता है यह बात तो किसी से छिपी नहीं है. उनकी हर फिल्म करोड़ों में कलेक्शन करती है. 2004 में आई फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ काफी पॉपुलर हुई थी. इस ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और अमरीश पुरी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए थे. उस समय इस फिल्म को 19 करोड़ के बजट में बनाया गया था.

और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ का बिजनेस किया था. इस फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे, और इन्हीं में से एक गाना था “जीने के हैं चार दिन” जिसमें सलमान खान एक टॉवल का इस्तेमाल करते हुए डांस करते हैं. और उनका यह डांस आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस टॉवल को सलमान खान ने इस गाने में यूज किया था, उसकी अब नीलामी हो चुकी है. और जब आप टॉवेल की कीमत जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. खबरों के मुताबिक नीलामी में एक शख्स ने सलमान खान के उस टॉवल को 1 लाख 42 हज़ार रुपये में खरीदा. और उस टॉवल को इतनी मोटी कीमत में खरीदने का बस यही कारण था कि इस टॉवल को सलमान खान ने अपनी फिल्म में यूज किया था.

इस चीज से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भाईजान का दर्शकों पर कितना गहरा प्रभाव है. यही कारण है कि बॉलीवुड के भाईजान की हर फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस आसानी से कर लेती है. बता दें कि फैंस की ऐसी पागलपंती पहली बार देखने को नहीं मिली है ब्लकि ऐसा इससे पहले भी कई बार हो चुका है. वर्तमान समय की बात करें तो सलमान खान अभी रूस में है जहां पर वह टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं.