बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में शुमार सलमान और कैटरीना की जोड़ी को लोग आज भी पसंद किया जाता है. एक समय था दोनों एक दूसरे पर अपनी जान छीरकते थे. लेकिन समय बदला और दोनों का रिश्ता टूट गया. बताते चलें कि सलमान खान आज भी कैटरीना कैफ के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. और कैटरीना को बॉलीवुड में स्थापित करने के लिए सलमान का बहुत बड़ा योगदान है. वहीं सलमान खान कैटरीना कैफ की एक आदत को पसंद नहीं करते थे.

सलमान को नहीं पसंद था ये काम
दरअसल सलमान खान नहीं चाहते थे कि कटरीना कैफ स्कर्ट पहने. सलमान खान ने एक बार यहां तक कह दिया था कि कटरीना कैफ को मिनी स्कर्ट में देख मुझे काफी गुस्सा आया था. गौरतलब है कि सलमान खान अपनी फिल्मों में कभी भी अपनी हीरोइन को किस करते हुए नजर नहीं आते हैं क्योंकि ऐसा करते हुए उन्हें काफी शर्म आती है.

बहरहाल सलमान खान के प्यार की चर्चा हमेशा हुआ करती थी. दोनों की प्यार की चर्चा अक्सर मीडिया की लाइम लाइट हुआ करती थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान कैटरीना इतने करीब आ चुके थे कि दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन उनका यह रिश्ता हमेशा के लिए अटूट नहीं हो पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया हालांकि इसके बाद कैटरीना कैफ का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ चुका था दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में आ गए थे.

यह भी पढे़ अनुष्का शर्मा से लेकर कटरीना कैफ तक बिना मेकअप के आती हैं ऐसी नज़र, तस्वीरें देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

वर्क फ्रंट
गौरतलब है कि सलमान और कैटरीना ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और अभी हाल में सलमान खान की आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है 3 में सलमान खान कैटरीना कैफ एक साथ नजर आएंगे दोनों टाइगर जिंदा है 3 के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म से पहले टाइगर 1 और टाइगर 2 आ चुकी है जिसे दर्शकों ने काफी प्यार दिया है. वहीं टाइगर जिंदा है 3 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी और फैंसी इसके लिए बेसब्री के साथ इंतजार भी कर रहे हैं.

यह भी पढे़ Salman Khan की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali से बॉलीवुड डेब्यु नहीं करेंगी Shahnaz Gill, सताने लगा अभी से यह डर