कैटरीना कैफ का जिक्र किया जाए और सलमान खान की उसमें एंट्री ना हो ऐसा बहुत कम बार होता है. अब कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उन्होंने 9 दिसंबर को विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए हालांकि इसके बाद भी उनकी शादी से जुड़ी दिलचस्प बातें सामने निकल कर आ रही हैं. वहीं सलमान खान खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. अब सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की खबरें चल रही है. कुछ रिपोर्ट में सलमान खान और कैटरीना कैफ की ब्रेकअप से जुड़ी खबरें भी खूब छप रही हैं.

वहीं बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया यूजर्स सलमान खान के अलग-अलग तरह की मींस बनाकर शेयर कर रहे हैं, और इन पर हजारों लाइक्स भी आ रहे हैं. वहीं सलमान खान का एक बयान भी काफी सुर्खियों में है. एक बार सलमान खान ने कहा था कि वह कैटरीना कैफ की तस्वीरों को जूम करके देखते थे.

यह तो कई बार देखा जाता है जब सलमान खान कैटरीना कैफ की तारीफ करते दिखाई देते हैं. वहीं एक बार द कपिल शर्मा शो में सलमान खान से पूछा गया कि वह लड़कियों की तस्वीरों को जूम कर करके देखते हैं या नहीं?
इस पर सलमान खान ने कहा था कि वह सिर्फ कैटरीना कैफ की पिक्चर्स को जूम करके देखते हैं.

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ काफी दिनों तक रिलेशनशिप में रही थीं. वहीं इसके बाद कैटरीना कैफ की नज़दीकियां रणबीर कपूर के साथ बढ़ने लगी. हालांकि, दो साल बाद उनसे भी अलग हो गईं. इसके बाद उनकी दोस्ती विकी कौशल से हुई हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया.

लेकिन अब इनकी शादी ने सब कुछ जगजाहिर कर दिया है और यह दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं. वहीं कैटरीना और सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह दोनों ही टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, और साल 2022 में यह फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है.