बॉलीवुड के मशहूर सलमान खान कई एक्ट्रेस को फिल्मों में लॉन्च कर चुके हैं. फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान को बड़े दिल वाला भी कहा जाता है, सलमान खान लोगों की मदद करने के साथ साथ कई अभिनेत्रियों को अपने साथ कई फिल्मों में भी ला चुके हैं. सलमान ने जरीन खान, स्नेहा उल्लाल, अनीता हसनंदानी, आथिया शेट्टी और सूरज पंचोली के साथ साथ कई और एक्ट्रेस को फिल्मों में ला चुके हैं. सलमान इस बार बिगबॉस स्टार शहनाज गिल को बॉलीवुड में एंट्री करवा रहे है. आज हम आपको बताएंगे किसका कैसा करियर रहा.

जरीन खान

सलमान खान ने जरीन खान को अपनी फिल्म वीर में लीड रोल के साथ लेकर आए थे. हालांकि बाद में जरीन खान बॉलीवुड में ज्यादा देर रुक नहीं सकी. जरीन दो चार फिल्मों में काम करने के बाद मानो फिल्मी दुनिया से गायब ही हो गई.

स्नेहा उल्लाल

सलमान खान ने जब स्नेहा उल्लाल को लॉन्च किया था तब फैंस उन्हें दूसरी ऐश्वर्या राय कहने लगे थे. स्नेहा को आखिरी बार लकी: नो टाइम फॉर लव में देखा गया था. हालांकि स्नेहा अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीत नहीं सकी.

अनिता हस्सनंदनी

मशहूर टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी और सलमान खान एक दूसरे के काफी नजदीक थे, इसी वजह से सलमान ने इन्हे भी फिल्म हीरो में लॉन्च किया था. लेकिन अनिता भी फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब नहीं हो सकी थी. बता दें कि फिल्म हीरो में सलमान खान ने अथिया शेट्टी और सूरज पंचोली को भी लॉन्च किया था.

यह भी पढ़े इन 8 अभिनेत्रियों ने देसी मुंडो को छोड़ विदेशी लड़कों से रचाई है शादी, लिस्ट में प्रीति जिंटा से शमा सिकंदर तक हैं शामिल

शहनाज गिल

बिग बॉस स्टार और पंजाबी कैटरीना के नाम से मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में अपनी एंट्री करने वाली हैं. सलमान खान इन्हे भी जल्द लॉन्च करने वाले हैं. सलमान की आगामी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में शहनाज नजर आने वाली है.

बता दें कि बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि सलमान खान टाइगर 3 में एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं. इन दिनों सलमान टाइगर 3 और कभी ईद कभी दिवाली में ही फसे हुए है. बताया जा रहा है कि टाइगर 3 अगले साल ईद के मौके पर यानी 2023 ने रिलीज होगी.

यह भी पढ़े कैटरीना कैफ को छोड़कर विदेश में किसी और लड़की के साथ मस्ती कर रहे हैं विकी कौशल, तस्वीर देखकर कर कैटरीना ने दिया ऐसा जवाब