बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. सलमान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की है. यही कारण है कि सलमान खान का बॉलीवुड में अपना एक अलग ही वर्चस्व कायम है बॉलीवुड में ऐसा माना जाता है कि सलमान से पंगा भूल कर भी नहीं लेना चाहिए अगर कोई सलमान खान से पंगा ले लेता है तो उसका फिल्मी कैरियर समाप्त हो जाता है.

सलमान अपने प्यार और गुस्से के लिए जाने जाते हैं. सलमान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में भी नजर आते हैं. हाल ही में सलमान अपने पड़ोसी से विवादों के को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहे हैं. लेकिन सलमान खान ने इस बीच अपनर फैंस के लिए के खुशखबरी दी है जिसको आगे हम इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं.

सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है हालांकि उन्होंने अभी तक अपने फिल्मी करियर के दौरान किसी भी बायोपिक में काम नहीं किया था. लेकिन सलमान ने अपने फैंस को एक खुशखबरी देते हुए बताया है कि वह जल्द ही एक बायोपिक करने वाले हैं. दरअसल, यह बायोपिक भारतीय जासूस एजेंट रविंद्र कौशिक जिनको ब्लैक टाइगर के नाम से भी जाना जाता है उनके ऊपर बनने जा रही है. जिसका किरदार बॉलीवुड के भाई जान निभाने वाले हैं. फिल्म को अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री द्वारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा.

इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि यह पहली बार हो रहा है कि सलमान खान किसी के वास्तविक जीवन का रोल अदा करने वाले है. इस फिल्म को लेकर सलमान खान भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म 70 और 80 के दशक के युग में सेट की जाएगी यानी सलमान खान को 70 और 80 के दशक के हिसाब से अपने किरदार की एक्टिंग करनी होगी, जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यह भी पढें – एक्ट्रेस लारा दत्ता ने खोले सलमान खान के पोल, कहा वो आज भी आधी रात को मुझे….

आपको यहाँ यह भी बता दें कि जैसे ही सलमान खान ने इस खबर की पुष्टि की, कि वह भारत के ब्लैक टाइगर कहे जाने वाले एजेंट रविंद्र कौशिक की बायोपिक में काम करने वाले हैं, तो फैंस खुशी के मारे पागल हो गए और बेसब्री से इनकी इस फिल्म का इंतजार करने लगे.

यह भी पढ़ें – नेताओं के साथ हैं सलमान खान के सम्बंध! कर लिया अपने पड़ोसी के प्रॉपर्टी पर कब्ज़ा!