बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सलमान खान बॉलीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता माने जाते हैं. सलमान खान बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक बिजनेसमैन भी माने जाते हैं. और सलमान खान ने अपने पैसे काफी जगह इन्वेस्ट भी कर रखे हैं. इसके अलावा सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस भी है और इन दिनों सलमान खान फिल्म कभी ईद कभी दिवाली बना रहे हैं.

और इस फिल्म को लेकर सलमान खान अभी से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में सलमान खान अरशद वारसी और श्रेयस तलपडे के जगह अपनी बहन अर्पिता के पति यानी अपने जीजा आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को ले रहे हैं. हालांकि, अब खबर यह आ रही है कि आयुष शर्मा और जहीर इकबाल इस फिल्म से बाहर हो गए हैं. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने मेकर्स से मतभेद होने के कारण इस फिल्म को अलविदा कह दिया है आखिर क्या है यह पूरा माजरा आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-बोल्डनेस के मामले में जान्हवी कपूर से भी 10 कदम आगे निकलीं खुशी कपूर, देखें अब तक का सबसे हॉट अंदाज़

आयुष शर्मा ने शुरू कर दी थी शूटिंग

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान काफी शानदार और धाकड़ अभिनेता माने जाते हैं. सलमान खान जब भी कोई फिल्म बनाते हैं तो वह फिल्म पहले दिन से ही काफी ज्यादा सुर्खियों में छा जाती है और ठीक कुछ इसी प्रकार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के साथ हो रहा है. इस फिल्म की शूटिंग होने से पहले ही इस फिल्म की चर्चा हो रही है.

ऐसे में इसे देखकर लगता है कि अब रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. लेकिन इस फिल्म के शूटिंग होने से पहले ही इस फिल्म के मेकर्स और इस फिल्म के कलाकारों के बीच काफी ज्यादा विवाद हो रहा है. जी हां पिछले दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में श्रेयस तलपडे और अरशद वारसी की जगह सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को लेने वाले हैं.

लेकिन अब खबर यह आ रही है कि इनके जीजा आयुष शर्मा मेकर्स से मतभेद होने के बाद खुद ही इस प्रोजेक्ट से को अपने आपको बाहर कर लिया है. आपको यहां यह भी बता दें कि आयुष शर्मा ने अपनी 1 दिन की शूटिंग भी कर ली थी. हालांकि, जब मेकर्स से मतभेद होने लगा तो आयुष शर्मा ने इस फिल्म से बाहर जाना ही ठीक समझा. वही बात करें जहीर इकबाल की तो जहीर इकबाल भी इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए है. हालांकि इस खबर को लेकर अभी भी मेकर्स और इन लोगों के तरफ से आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.

यह भी पढ़े-काफी ग्लैमरस हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, यकीन नहीं होता तो इन तस्वीरों को देखिए