बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान का बॉलीवुड में एक अलग ही दबदबा है. और सिर्फ सलमान खान का ही नहीं ब्लकि उनके साथ साथ उनके पूरे परिवार का बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान है, एक अलग ही रुतबा है. वहीं सलमान खान तो आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने ही रहते हैं, वहीं उनके साथ उनके परिवार के और दूसरे सदस्य भी किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहते ही हैं. वहीं इस बार सलमान खान की बहन अर्पिता खान सोशल मीडिया में काफी वायरल चल रही हैं और लाइमलाइट में बनी हुई हैं. और उनके लाइमलाइट होने की वजह है सोशल मीडिया पर वायरल उनका एक वीडियो.

बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान की प्यारी बहन अर्पिता खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अर्पिता प्लेटें तोड़ती नजर आ रही हैं. यह वायरल वीडियो दुबई के एक रेस्टोरेंट का है, जहां अर्पित खान अपने कुछ दोस्तों के साथ एक के बाद कई सारी प्लेटें तोड़ रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री का “चोगाडा” गाना भी प्ले हो रहा है. और अर्पिता खान प्लेटें तोड़ने के साथ उस गाने पर अपने दोस्तों के साथ डांस भी कर रही हैं. वहीं वीडियो में वो प्लेट तोड़ते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं और काफी एंजॉय कर रही हैं.

वहीं अर्पिता खान के इस वीडियो को देखने के बाद अब आपके मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि आखिर अर्पिता खान एक के बाद एक प्लेटें क्यों तोड़ती जा रही हैं, और प्लेटों को तोड़ते समय वह इतना खुश क्यों हैं? तो आपके बता दें, आपके इस सवाल का जवाब ग्रीक के एक ट्रेडिशन में छुपा हुआ है. बता दें प्लेटें तोड़ना ग्रीक के ट्रेडिशन में शामिल हैं, और वहां ऐसा माना जाता है कि प्लेट तोड़ने से बुराइयां दूर होती है, और आपके जिंदगी में खुशहाली आती है, और आप अपने जीवन में काफी सुकून महसूस करते हैं.

और इसी ट्रडिशन को फॉलो करते हुए अर्पिता खान दुबई के एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ प्लेटें तोड़ रही हैं, और अपनी जिंदगी से बुराइयों को दूर करके खुश नजर आ रही हैं. वहीं आपके जानकारी के लिए बता दें आज पूरी दुनिया में ऐसे बहुत सारे रेस्टोरेंट्स हैं जो ग्रीक के इस ट्रेडिशन को फॉलो करते हैं, और वो अपने कस्टमर को खुशी खुशी प्लेटें तोड़ने की इजाज़त देते हैं.