सलमान खान बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं की सूची में शामिल किए जाते हैं. इनकी फिल्में ना सिर्फ लोगों को पसंद आती हैं बल्कि करोड़ों का व्यापार भी करती हैं. सलमान खान टीवी के मशहूर शो बिग बॉस की भी मेजबानी करते हैं वही बिग बॉस 15 का सीजन अब फ़ीका पड़ता दिख रहा है. इसमें कंटेस्टेंट भाग ले रहे हैं मगर दर्शकों का इस पर कोई ख़ास ध्यान नहीं है.

वहीं अब इस शो के सेट से एक ऐसी खबर सामने निकल कर आई है जिससे इस शो को देखने वाले फैंस निराश हो सकते हैं. बता दें, पिछले कई सीज़न से सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं. मेकर्स हर साल सलमान को ही बिग बॉस का होस्ट बनाना पसंद करते हैं. भाईजान की बदौलत यह शो हर बार टीआरपी के मामले में टॉप 5 में आ जाता है.

लेकिन बिग बॉस के सीजन 15 में सलमान खान का जादू कंटेस्टेंट पर नहीं चल रहा है. और दर्शकों को भी यह शो कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रहा है. बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़े और लव-एंगल के बलबूते पर अक्सर टीआरपी की रेस जीत जाता है. इस साल भी मेकर्स ने ये सारे पेतरे आजमा लिए, लेकिन कोई फायदा नहीं दिखा. इस बार यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 में भी जगह नहीं बना पाया. ऐसे में खबर आ रही है कि लगातार घटती टीआरपी के चलते मेकर्स इस शो को तय समय फरवरी, 2022 से पहले ही खत्म कर सकते हैं.

बता दे, बिग बॉस 15 के सीजन को बेहतरीन बनाने के लिए हर बार की तरह इस बार भी पानी की तरह पैसा बहाया गया है. लेकिन उस पैसे की वजह से दर्शकों में कोई खास रोमांच देखने को इस बार नहीं मिला है. इसके अलावा इस शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट को भी तगड़ी फीस देनी पड़ती है. सलमान तो एक एपिसोड का लगभग 12-15 करोड़ रुपए (अनुमानित) चार्ज करते हैं. ऐसे में जितना खर्चा किया जा रहा है उस हिसाब से मेकर्स को फायदा नहीं हो रहा है.

इस शो को पसंद ना करने का आलम यह है कि वीकेंड पर भी यह शो कोई खास धमाल नहीं मचा पा रहा है. वहीं मेकर्स को इस शो से कुछ भी मुनाफा नहीं हो रहा है. इसलिए माना जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इस शो पर ब्रेक लगा सकते हैं.