एक्टर सलमान खान ने अपने बचपन के दोस्त सादिक को बड़े ही रोचक अंदाज़ में वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है. सलमान खान ने 33 साल पुराना एक थ्रो बेक वीडियो शेयर किया है, यह वीडियो सादिक की की शादी का है.

इन्स्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो के साथ सलमान खान ने मज़ाकिया अंदाज़ में एक कमेंट लिखते हुए सादिक को बचपन का दोस्त बताया है और कहा कि उनकी (सादिक) शादी वाइफ रेहाना की वजह से ही बची हुई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने रेहाना को एडवाइस भी दे डाली कि अब भी समय है जब वह सादिक को छोड़कर भाग सकती हैं. इसके साथ सलमान ‘हाहा’ भी लिखते हैं, मतलब वह यह मज़ाक में कह रहे थे.

सलमान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 58 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं वहीं इस वीडियो पर अब तक 8000 से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं.

More : पहले किसिंग सीन से पहले पूजा भट्ट को मिली थी पिता महेश भट्ट से एक सलाह, जानिए क्या थी वो बात?

बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो सलमान खान इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. आपको बता दें कि सलमान खान इस फिल्म में एक सिख पुलिस वाले के रोल में नज़र आएंगे वहीं उनके बहनोई आयुष इस फिल्म में नेगेटिव रोल में दिखेंगे. फिल्म ‘अंतिम’ को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. अंतिम मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ का हिंदी रीमेक है.

More : शाहरुख़ की ‘पठान’ के क्लाइमेक्स सीन से होगा सलमान की ‘टाइगर 3’ का कनेक्शन, सरप्राइज देंगे दोनों खान