बॉलीवुड के दमदार एक्टर सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की है. सलमान ने अपने एक्टिंग के दम पर भारत ही नहीं विदेशों में भी अपने नाम का परचम लहराया है. सलमान अपने दमदार एक्टिंग और गुस्से के लिए जाने जाते हैं. ऐसा माना जाता है कि अगर बॉलीवुड में आपको रहना है तो सलमान खान से भूलकर भी दुश्मनी ना लें, क्योंकि जिस किसी ने भी सलमान खान से दुश्मनी ली है उसकी कैरियर रडार पर आ जाता है.

सलमान 55 साल के हो चले हैं और 55 के उम्र में भी काफी जवान नजर आते हैं लेकिन सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है और सलमान के फैंस यही जानने के इंतजार में रहते हैं कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे. क्योंकि भारत में लोग 25 साल के उम्र के बाद से ही शादी के बंधन में बंधना शुरू कर देते हैं लेकिन भाईजान को अभी भी शादी की कोई जल्दी नहीं है. बल्कि सलमान खान अपने कुँवारेपन को काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं.

सलमान की उम्र में आते-आते अधिकतर लोग अपने जीवन के साथी का साथ पाकर खुश रहना पसंद करते हैं लेकिन सलमान खान इन सब के बावजूद भी काफी खुश नजर आते हैं. अपने शादी वाले बात को लेकर सलमान खान ने खुद बिग बॉस 15 के लॉन्च इवेंट पर जवाब दिया था.

आपको बता दे कि बिग बॉस सीजन 15, 23 सितंबर को ।लॉन्च हुआ था. इस दौरान सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर ऑस्ट्रिया में हैं वहीं से सलमान खान इस इवेंट में जुड़े थे. सलमान खान ने इस इवेंट में कहा था कि बिग बॉस और मेरे बीच एक समानता है हम दोनों ही सिंगल हैं और यही कारण है कि खुद के बॉस हैं.

उन्होंने आगे कहा कि कुंवारे होने का एक बड़ा फायदा है ना तो उन्हें किसी का डर है और ना ही किसी का दखल. भाईजान की यह बात सुनकर उनके फैंस काफी खुश हुए और फैंस को भाईजान की हैप्पी सिंगल लाइफ का सीक्रेट पता चल गया. सलमान खान इस समय जमकर एंजॉय कर रहे हैं हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने शादी ना करने की बारे में खुलकर बात की थी तब भाईजान ने बताया था कि मेरे ऊपर इतने सारे केस चल रहे हैं कब क्या हो जाए कुछ भी कहा नहीं जा सकता इसलिए किसी से शादी करना ठीक नहीं है.