बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले करीब है, इससे पहले शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान ने जो कुछ भी कहा, वह खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सलमान ने कहा, ‘ सीजन ख़त्म होने जा रहा है इसका मतलब कि हमारे यानी बिगबॉस के कोई भी स्टाफ को अगले हफ्ते से कोई भी चेक नहीं आएगा, अगले साल तक. इसलिए मैं बहुत परेशान हूं, काफी नाराज़ भी हूं. ऐसा लग रहा है कि 2020 कहीं वापस शुरू ना हो जाए’.

सलमान आगे कहते हैं, ‘ लेकिन लाइफ चलती रहती है, शो चलते रहते हैं, ये शो ख़त्म होगा तो फिर अपन पठान पर चलेंगे, टाइगर पे चलेंगे, कभी ईद कभी दिवाली पे चलेंगे और तब तक 8 महीनों में बिग बॉस सीजन 15 तो आ ही जाएगा. और वो आएगा तो आप तो आओगे ही आओगे, ये तो गारंटी है. मैं तो आऊंगा ही आऊंगा. अगर मेरे 15 टका (परसेंट) बढ़ा दिए इन लोगों ने तो’.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान को बिग बॉस के सीजन 4 से 6 के लिए प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ रुपए मिलते थे. वहीं, बिग बॉस के सीजन 7 के लिए एक्टर को 5 करोड़ रुपए तक प्रति एपिसोड मिले थे. ख़बरों की मानें तो बिग बॉस 9 के लिए सलमान को जहां प्रति एपिसोड 7-8 करोड़ रुपए मिलते थे, वहीं बिग बॉस का सीजन 12 आते तक एक्टर को प्रति एपिसोड 12-14 करोड़ रुपए की भारी भरकम फीस मिलने लगी थी.