बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक के वजह से भी जानी जाती है. कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन बेहतरीन और कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. कैटरीना कैफ का प्रोफेशनल लाइफ काफी बेहतरीन रहा है. और उन्होंने अपने प्रोफेशनल लाइफ में काफी कुछ हासिल किया है. वही बात करें इनके पर्सनल लाइफ की तो करीना कपूर की पर्सनल लाइफ भी कुछ कम नहीं रहा है.

इन्होंने अपने पर्सनल लाइफ में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े और बेहतरीन बेहतरीन सितारों को डेट किया है. एक समय कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थी. दरअसल, ये दोनों सितारे इन दिनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे. इतना ही नहीं इन दोनों सितारों ने तो एक दूसरे को लगभग 6 सालों तक डेट किया था. हालांकि, बाद में किसी वजह से इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई जिसके बाद यह दोनों अलग हो गए.

और अब दोनों ने अलग-अलग पार्टनर के साथ अपनी शादी रचा ली और अपनी शादीशुदा जीवन को इंजॉय कर रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है एक बार जब कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर प्राइवेट वेकेशन इंजॉय कर रहे थे तो इस दौरान की इनकी प्राइवेट तस्वीर लीक हो गई थी जिस पर सलमान खान भड़क गए थे. दरअसल, एक बार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ छुट्टी मनाने के लिए इबिजा गए थे और इस दौरान इन दोनों की प्राइवेट तस्वीर लीक हो गई थी.

दरअसल, इस दौरान ये दोनों सितारे समुद्र में नहाते हुए नजर आए थे और दोनों ने शॉर्ट पहन रखी थी. सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें उन दिनों खूब ज्यादा वायरल हुई थी. जिसको लेकर लोगों ने इन्होंने खूब ज्यादा ट्रोल किया था. प्राइवेट तस्वीर पर कटरीना कैफ ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया था कि मुझे उस समय गुस्सा आया था.

यह भी पढ़ें – सलमान को लगाया गले, हाथ थामे आए नज़र, अर्पिता की ईद पार्टी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए सलमान खान और शहनाज़ गिल

हालांकि, अब गुस्सा नहीं आया लेकिन मैंने अपने इस तस्वीर में रेड और सफेद कलर के बिकनी पहन रखे हैं जो मैचिंग के नहीं है इतना ही नहीं कैटरीना ने मीडिया से कहा था कि अगर अगली बार मेरे प्राइवेट हॉलिडे की तस्वीरें खींचने का प्लान हो तो मुझे पहले बता दीजिएगा ताकि मैं मैचिंग का ड्रेस पहन लूं. वही सलमान खान ने इस बात पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि अगर आपकी बहन बीवी की तस्वीरें इस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जाए तो आपको कैसा लगेगा ऐसी प्राइवेट तस्वीरों को सार्वजनिक करना गलत है.

यह भी पढ़ें – इन टीवी एक्ट्रेसेस पर भी सलमान खान हो चुके हैं मेहरबान, लिस्ट में शामिल हैं एक से बढ़कर एक नाम