बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान अपनी बेहतरीन अंदाज की वजह से हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं. सलमान का अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है और यही कारण है कि सलमान के अंदाज को लोग कॉपी करने की कोशिश करते रहते हैं. यह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं.

बॉलीवुड में सलमान खान का अपना एक अलग ही पहचान है. सलमान खान से कोई भी बॉलीवुड में पंगा नहीं लेना चाहता है क्योंकि सलमान खान फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी दबंग टाइप के हीरो है. और बॉलीवुड में ऐसा माना जाता है कि अगर गलती से भी किसी ने सलमान खान से पंगा लिया तो उसकी फिल्मी कैरियर समाप्ति के कगार पर आ जाती है. सलमान अपनी प्रोफेशनल लाइफ की तरह पर्सन लाइफ में भी काफी ज्यादा गुस्से वाले इंसान माने जाते हैं लेकिन सलमान खान अपने पर्सनल लाइफ को काफी बेहतरीन तरीके से बिताते हैं.

बता दें कि सलमान खान का एक बहुत फेमस पनवेल फॉर्म हाउस है, इस फार्म हाउस पर सलमान ने अपनी बहन अर्पिता का नाम भी लिखवा रखा है. अर्पिता फॉर्म हाउस सलमान के रॉयल जिंदगी का एक शानदार नमूना प्रस्तुत करता है. इस फार्म हाउस में हर एक सुविधा उपलब्ध है. इस फार्महाउस में स्विमिंग पूल भी है. सलमान अपने परिवार के साथ अक्सर इस फार्म हाउस में अपना कीमती समय बिताते हुए नजर आते रहते हैं.

कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में सलमान जैकलिन के साथ घुड़सवारी करते हुए इसी फार्म हाउस में नजर आए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी. वहीं लॉकडान के दौरान सलमान ने जैकलीन के साथ कि इस फार्म हाउस में लगभग 4 महीने बिताए. थे इस फार्म हाउस में एक बेहद खूबसूरत गार्डन भी बना हुआ, है इस गार्डन की सबसे खूबसूरत बात यह है कि इसकी साफ-सफाई का जिम्मा सलमान खुद ही उठाते हैं.

सलमान अक्सर अपने फार्म हाउस की साफ सफाई करते हुए नजर आते हैं. इस फार्म हाउस में सलमान कई बार खेती करते हुए भी नजर आ चुके हैं. सलमान अपने फॉर्म हाउस को काफी ज्यादा पसंद करते हैं, और इस फार्म हाउस की सफाई वह खुद करते हैं और यही कारण है कि यह फार्म हाउस काफी ज्यादा लोगों को पसंद आता है.