इस साल न्यू ईयर के मौके पर बिग बॉस 15 के विकेंड के वॉर में जमकर सेलिब्रेशन हुआ. शो में नए साल का अच्छी तरह से स्वागत किया गया. शो में हुए सेलिब्रेशन को चार चाँद लगाने कई कलाकार पहुंचे थे. इन्ही कलाकारों में एक श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी पहुंची थी. पलक शो में अपने नए आए गाने बिजली बिजली को प्रोमोट करने पहुंची इसी दौरान पलक सलमान खान के साथ स्टेज पर ठुमके लगती हुई नज़र आयीं. उनका यूँ सलमान खान के संग ठुमके लगाना सभी को खूब पसंद आया और उनके डान्स का ये विडीओ भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा.

इस विडियो को फैन्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. वहीं इस विडियो पर श्वेता तिवारी ने भी प्रतिक्रिया दी है. बता दें पलक तिवारी की फेवरेट फिल्म अंदाज़ अपना अपना है जिसके चलते पलक सलमान से इच्छा जाहिर करती हैं कि सलमान उन्हें एक बार उनकी फिल्म का फेमस डायलॉग उई माँ उनके लिए बोलें. पलक कि इस इच्छा को सलमान पूरा करते हुए उनके लिए ये डायलॉग बोल देते हैं. बेटी पलक का ये विडीओ देखने के बाद उनकी माँ श्वेता ने इस विडीओ को शेयर करते हुए लिखा है “उईईईई… माँ इस शो को देखने के लिए मैं इन्तजार नहीं कर पा रहीं हूँ.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के इस मंच पर पलक काफी खूबसूरत दिख रहीं थी. पलक इसमें पर्पल शिमरी ड्रेस में नज़र आयी थी. इस ड्रेस के साथ पलक के ओपेन हेयर किये हुए थे. पलक हमेंशा से ही अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हैं. पलक इन दिनों बॉलीवुड में काफी एक्टिव नज़र आ रहीं हैं. पलक का हाल ही में आए गाने के बाद से पलक की चर्चाऐं ज्यादा बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ें – अपनी बेटी की खूबसूरती के आगे फीकी पड़ जाती है श्वेता तिवारी की खूबसूरती

वहीं अगर पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द आने वलै फिल्म ‘रोजी: द सैफरॉन चेपटर में नज़र आयंगी फिल्म में पालक के साथ विवेक ओबेरॉय नज़र आएंगे. बता दें यह फिल्म पलक की डेब्यू फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें – श्वेता तिवारी की दूसरी शादी में खूब नाची थी बेटी पलक, दूसरे पिता के साथ दिखी थी बेहतरीन बॉन्डिंग