टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रियलटी शो बिग बॉस 14 का समापन हो गया. 21 फरवरी को हुए फिनाले में सभी फाइनलिस्ट्स रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, राखी सावंत, निक्की तंबोली, अली गोनी ने एड़ी चोटी का जोर लगाया लेकिन बाज़ी रुबीना दिलैक ने मार ली. उन्होंने विनर की ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपए की प्राइज मनी भी अपने नाम कर ली. हर बार की तरह इस बार भी शो का फिनाले धमाकेदार रहा.शो के होस्ट सलमान खान ने अपनी मस्ती और मज़ाक से सभी का खूब मनोरंजन किया.

शो में माधुरी दीक्षित के अगले डांस रियलटी शो डांस दीवाने के अगले सीज़न का अनाउंसमेंट हुआ. इस दौरान 6 साल के कंटेस्टेंट सोहेल ने सलमान के खूब मस्ती की. जब सलमान ने उस बच्चे से उनका नाम पूछा तो बच्चे ने कहा, मैं आपके छोटे भाई जैसा हूं, मेरा नाम सोहेल खान है. सोहेल का ये जवाब सुनकर सलमान बोले-अगर मेरी शादी टाइम पर हो गई होती तो तुम्हारे जितने मेरे नाती-पोते होते. ये बोलकर सलमान ने अपनी ही शादी न हो पाने का खूब मज़ाक उड़ाया. सलमान की शादी नेशनल मीडिया के लिए हमेशा से ही हॉट टॉपिक रहा है. पहले जहां सलमान अपनी शादी पर बात करने से बचते थे वहीं, अब वह पिछले कुछ सालों से खुद इसका मज़ाक उड़ाने लगे हैं.

इससे पहले भी कुछ साल पहले बिग बॉस के ही मंच पर सलमान ने अजय देवगन और काजोल के सामने कहा था कि बहुत सालों पहले अगर वह पानी गर्लफ्रेंड से शादी कर लेते थे तो दादा बन चुके होते लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और उनकी गर्लफ्रेंड की कहीं और शादी हो गई. कुछ सालों पहले जब उस लड़की से सलमान की दोबारा मुलाकात हुई तो वह उन्हें अपने नाती-पोतों के साथ मिली और उसने सलमान से कहा कि सभी बच्चे आपके बहुत बड़े फैन हैं.सलमान ये बात बताकर खूब हँसे थे. वैसे सलमान की लव लाइफ की बात करें तो ये हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है. सोमी अली से लेकर उनकी लाइफ में संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय बच्चन, कटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियां हो चुकी हैं लेकिन इन सबसे ही सलमान खान का ब्रेकअप हो गया और वह 54 साल की उम्र में आज भी अनमैरिड हैं.