salman

बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान अब एक बायोपिक में नजर आएंगे पहली बार ऐसा होगा जब सलमान किसी के जीवन पर बनी फिल्म में काम करते नजर आएंगे।

What next for Salman Khan? Trade experts speakदरअसल इस फिल्म पर डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता पिछले 5 साल से काम कर रहे हैं, राजकुमार गुप्ता पहले भी इंडस्ट्री को कई फिल्में दे चुके हैं आपको बता दें कि यह फिल्म एक रॉ के अधिकारी के जीवन पर बनी फिल्म का बायोपिक होगा जो पाकिस्तान में जाकर वहां पर शादी करता है, और वही कि आर्मी को ज्वाइन कर लेता है और वहां से खुफिया जानकारी अपने देश भारत तक पहुंचाता है जिससे देश को बहुत फायदा मिलता है।

Salman Khan gets second jab of Covid-19 vaccineलेकिन सरकार की गलती के कारण इनके बारे में पाकिस्तान आर्मी को पता चल जाता है। रविंद्र की मौत पाकिस्तान की जेल में सन 2001 में हुई, उस समय रविंद्र की उम्र 49 साल थी इस पूरी कहानी को लेकर सलमान खान इस पर बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

Salman Khan: Çekimler Bitince Tecavüze Uğramış Gibi Hissediyorum - Son  Dakika Dünyaबायोपिक में रविंद्र के जन्म से लेकर मृत्यु तक की पूरी कहानी का विवरण देखने को मिलेगा हालांकि सलमान पहले भी ऐसी फिल्म में काम कर चुके हैं जिसका नाम एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है, हालांकि वो बायोबिक नहीं थी। लेकिन उस फिल्म के बारे में भी लोगों ने कहा था कि यह फिल्म रविंद्र कौशिक के जीवन पर बेस्ट है हालांकि लेखक ने कहा था कि यह कहानी उससे बिल्कुल अलग है।