बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को आज कौन नही जानता. बॉलिवुड में सुल्तान के नाम से पहचान बनाने वाले सलमान खान का आज बॉलिवुड में अच्छा खासा दबदबा है लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था जब सलमान ने बॉलिवुड में अपना कदम रखा था और उस वक़्त सलमान को कोई नहीं जानता था. सलमान ने अपने शुरुआती करियर में एक एड शूट किया था. जिस वक़्त सलमान ने इस एड को शूट किया था उस व़क्त सलमान खान महज़ 15 साल के थे और सलमान ने इस एड को टाइगर श्राफ की मां आयशा श्राफ के साथ शूट किया था.

जब आप इस पुराने एड की वीडियो देखेंगे तो आप उसमे देखेंगे कि सलमान आयशा श्राफ के साथ कितनी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है उस वक़्त सलमान एक टीनऐजर थे और इस वीडियों में वो काफी यंग दिख रहें हैं. इसी के साथ आयशा श्राफ भी इस वीडियों में काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं.

बता दें ये विज्ञापन उस वक़्त एक कोल्ड्रिंग का था. सलमान का ये एड उस वक़्त के हिसाब से काफी तूफानी था. इस विज्ञापन में सलमान और उनके कुछ दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं. सलमान इसमें काफी एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस ऐड में टाइगर श्राफ की मां आयशा श्राफ सलमान के साथ दिख रहीं हैं. वीडियों में आप देख सकते हैं कि आयशा श्राफ और सलमान खान एक साथ समुद्र में छलांग लगाते हुए नज़र आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें – जब टाइगर श्रॉफ की माँ का चल रहा था साहिल खान के साथ अफेयर

सलमान का ये अंदेखा वीडियों उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस पुराने विज्ञापन को देखकर इस बात का अंदाज़ बखूबी लगाया जा सकता हैं की सलमान अपने टीनऐज से कोल्ड्रिंक के विज्ञापनों को लेकर कितने फैसिनेटिंग थे. उनके यंग ऐज से लेकर आज तक उनका ये तूफानी अंदाज़ नही बदला है.

यह भी पढ़ें – जब सबके सामने सलमान से भिड़ गए थे हिमेश रेशमिया, कर दी थी भाईजान की बोलती बंद!