बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी कब होगी? ये एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब उनका हर फैन जानना चाहता है. हाल ही में सलमान खान जब भाई अरबाज़ खान के चैट शो पिंच 2 के मेहमान बने तो उनका सामना फिर कुछ ऐसे अजीबोगरीब सवालों से हुआ. दरअसल, अरबाज खान के इस शो में सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर मुख्य चर्चा की जाती है. यहां अरबाज गेस्ट के तौर पर आए सेलेब्स के साथ सोशल मीडिया पर की जाने वाली ट्रोलिंग पर बात करते हैं. अक्सर बातचीत में ये सामने आता है कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सेलेब्स के बारे में प्रोत्साहन भरे कमेंट्स करते हैं लेकिन ज्यादातर लोग ऐसे भी हैं जो ऊट पटांग बातें लिखने से बाज़ नहीं आते.

सलमान के केस में भी ऐसा ही है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तो सलमान के लिए बहुत अच्छे कमेंट्स लिखते हैं लेकिन कुछ उनकी टांग खींचने से बाज़ नहीं आते. ऐसा ही एक कमेंट अरबाज ने सलमान को पढ़कर सुनाया जिससे सुनकर वो चौंक गए. अरबाज ने जो कमेंट पढ़कर सुनाये, उसमें से एक सलमान की शादी से जुड़ा था. इसमें एक ट्रोलर ने कहा था, कहां छुपा बैठा है डरपोक, भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है. भारत को लोगों को तू कब तक मूर्ख बनाएगा. सलमान इस कमेंट को सुनकर पूछते हैं-ये किसके लिए था? अरबाज कहते हैं-ये आप ही के लिए था.

सलमान बोलते हैं लोगों को बड़ी इनफार्मेशन रहती है. यह सब कोरी बकवास बातें हैं. क्या जाने इन्होंने किसके लिए कहा, कहां से सुना, किस होश-ओ-हवास में लिखा. इनको लगता है कि मैं इन जैसों को ये जवाब दूंगा कि भाई, मेरी कोई बीवी नहीं है. मैं इंडिया में रहता हूं, नौ साल की उम्र से गैलेक्सी अपार्टमेंट में. आपको बता दें कि अरबाज खान के शो पिंच 2 में इस बार अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, फरहान अख्तर, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव और फराह खान जैसे सितारे नज़र आएंगे.अरबाज ने कहा कि उन्होंने सलमान को पहले सीज़न में जानबूझकर नहीं बुलाया क्योंकि वो अपने दम पर शो को पहचान दिलाना चाहते थे.