सलमान खान बॉलिवुड इंडस्ट्री के बड़े एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं. इंडस्ट्री में उनका काफी दबदबा चलता हैं, और यही कारण है की उन्हें बॉलीवुड के भाईजान के नाम से जाना जाता हैं, और उनके चाहने वाले भी उन्हें भाईजान के नाम से ही बुलाते हैं. सलमान खान इंडस्ट्री के हाइएस्ट पेड एक्टर हैं, लेकिन बावजूद उसके सलमान आज भी अपने पूरे परिवार के साथ सिर्फ 1300 स्कवायर फीट के मकान में रहते हैं.

सलमान खान के पूरे परिवार में एक दूसरे के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है. सलमान खान का अपने दोनों भाईयों अरबाज़ खान और सोहैल खान के बीच काफी प्यार है. लेकिन पूरे पिरवार में इतना प्यार होने के बावजूद भी एक बार सलमान और अराबाज़ अपने छोटे भाई सोहैल को खून में लतपत छोड़कर भाग गए थे.

एक बार जब सलमान खान टीवी के मशहूर कॉमेडी शो दी कपिल शर्मा शो में आए थे तब उन्होंने यह किस्सा शेयर किया था. उन्होंने बताया था की एक बार वह, अरबाज़ और सलमान तीनों एक साथ बैठ कर टार्ज़न फिल्म देख रहे थे, साथ ही तीनों भाई एक पत्थर से खेल भी रहे थे, और एक दूसरे को पत्थर से मार रहे थे, तभी सलमान के फेके पत्थर से सोहैल को चोट लग गई थी.

सलमान ने आगे बताया की उस समय सोहैल काफी कम उम्र के थे, और पत्थर से चोट लगने के बाद वो रोने लगे थे, और सोहैल के खून बहने लगा था, जिसे देख मैं और अरबाज डर गए थे, और हम सोहैल को उसी हालत में छोड़ कर भाग गए थे. खैर ये तो पूरानी बात है और भाईयों के बीच ऐसी छोटी मोटी चीजें होती रहती हैं, लेकिन इन तीनों भाइयों के बीच काफी प्यार है, और आज भी यह तीनों एक साथ ही रहते हैं.