बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान तो आप सब जानते ही होंगे. अगर आप सलमान को जानते है तो आप उनके परिवार से वाकि़फ होंगे. सलमान खान के दो छोटे भाई हैं अरबाज खान और सोहेल खान पेशे से दोनों अभिनेता हैं और सलमान खान के पिता सलीम अपने दौर मे मशहूर लेखक रहे चुके है, और सलमान की दूसरी माँ हेलन भी एक मशहूर अदाकारा थीं. और उनकी एक बहन भी है जिसका नाम अर्पिता है.

फिलहाल अर्पिता की शादी हो चुकी है इसके अलावा कुछ साल पहले मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा भी उनके परिवार की सदस्य रहे चुकी हैं. लेकिन साल 2017 मे उन्होंने अरबाज खान से तलाक ले लिया था और अब वो इस परिवार का हिस्सा नहीं हैं.

इस परिवार के सारे सदस्यों से तो हमने आपको रुबरु करवा दिया है लेकिन इसमें एक सदस्य बाकी है जो है सलमान खान की दूसरी भाभी यानि सोहेल खान की पत्नी जिनका नाम सीमा खान है. वैसे तो आपने उनके बारे में कम ही सुना होगा तो आज हम आपको उनके बारे मे ही बताने जा रहे हैं.

वैसे तो सीमा खान यानि सोहेल खान की पत्नी इतना चर्चाओं मे नहीं रहती हैं. लेकिन इन दिनों वो खूब चर्चाओं में हैं. सीमा खान का फ़िल्मी दुनिया से कोई ताल्लुक नहीं है, वो एक बिजनेस वूमेन है और उन्होंने अपने बिजनेस से ही नाम कमाया है.

लेकिन जब बात आती है ख़ूबसूरती की तो सीमा खान अच्छे अच्छों को पीछे छोड़ देती है. यही नहीं उनके हुस्न के आगे उनकी पुरानी भाभी, मलाइका का हुस्न भी फीका पड़ जाता है उनको लाइम लाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है.

बता दें सोहेल और सीमा कि शादी साल 1998 मे हुई थी और जब से ही दोनों साथ में है दोनों ने अब तक करीब 23 साल एक दूसरे का साथ निभाया है. और उम्मीद यही है की आगे भी ऐसे ही साथ रहेंगे. सोहेल और सीमा के दो बेटे है जिसमें एक का नाम निर्वान खान और दूसरे का नाम असलम खान है.