बॉलीवुड के बेहद धाकड़ अभिनेता कहे जाने वाले सलमान खान आज किसी परिचय या पहचान के मोहताज नहीं है. सलमान खान ने यूं तो बॉलीवुड के कई बेहतरीन बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है लेकिन सलमान खान एक पॉपुलर हीरो होने के साथ-साथ एक बहुत बड़े बिजनेसमैन भी माने जाते हैं. सलमान खान बॉलीवुड के बेहद धाकड़ अभिनेता माने जाते हैं और इन्हें बॉलीवुड में भाईजान के नाम से जाना जाता है .इतना नहीं सलमान खान बॉलीवुड में बिल्कुल भी नहीं डरते हैं और तो और बॉलीवुड के सारे लोग सलमान खान से डरते हैं. सलमान खान दोस्ती और दुश्मनी दोनों निभाने के लिए जाने जाते हैं. यह अपने दोस्तों पर जान लुटाते हैं तो वहीं दुश्मनों से खतरनाक वाली दुश्मनी भी रखते हैं लेकिन सलमान खान बॉलीवुड में सिर्फ तीन लोगों के सामने अपना सिर झुकाते हैं और आज के इस लेख में हम आपको उन तीनों लोग के बारे में बताने वाले हैं.

सलीम खान

SALIM KHAN
सलीम खान बॉलीवुड के काफी शानदार राइटर रहे हैं. सलीम खान ने अपने करियर में शोले, त्रिशूल, जंजीर और मिस्टर इंडिया जैसे बड़े-बड़े और हिट फिल्मों की स्टोरी को लिखा है. सलमान खान सलीम खान के सबसे बड़े बेटे माने जाते हैं और सलमान खान कितना भी गुस्से में हो अगर सामने उनके पिता सलीम खान आ जाते हैं तो सलमान खान बिल्कुल शांत हो जाते हैं क्योंकि सलमान खान अपने पिता सलीम खान का बहुत ज्यादा सम्मान करते हैं और यह इन्हीं के सामने सर झुकाना सही समझते हैं.

यह भी पढ़े-क्या पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना के किरदार की हो जाएगी मौत, फिल्म के निर्माता ने कर दिया खुलासा

अमिताभ बच्चन


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मों के माध्यम से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने के साथ-साथ काफीज्यादा इज्जत भी हासिल किया है. अमिताभ बच्चन की इज्जत ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री करती हैं. वहीं सलमान खान भी अमिताभ बच्चन की काफी ज्यादा इज्जत करते हैं और कई बार सलमान खान को पब्लिक प्लेस पर अमिताभ बच्चन का पैर छूते हुए देखा गया है.

अनिल कपूर


अनिल कपूर बॉलीवुड के काफी सफल अभिनेता के साथ साथ काफी फिट अभिनेता भी माने जाते हैं. अनिल कपूर की उम्र 61 साल है और इस उम्र में भी अनिल कपूर काफी ज्यादा फिट अभिनेता माने जाते हैं. अनिल कपूर की फिटनेस देखकर कोई भी इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाता है. अनिल कपूर ने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है और यही कारण है कि सलमान भी अनिल कपूर का बहुत ज्यादा सम्मान करते हैं.

यह भी पढ़े-जब फिरोज खान ने अपने बेटे फरदीन खान से कहा था, अगर यह फिल्म नहीं चलती तो हम सड़कों पर आ जाते