सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसमें पार्टिसिपेट करने वाले सभी कंटेस्टेंट जबरदस्त प्रदर्शन दिखा रहे हैं. तो वहीं अब अफसाना खान द्वारा शमिता शेट्टी को घटिया और बूढ़ी औरत कहे जाने पर सलमान खान ने अफसाना को जबरदस्त फटकार लगाई है. दरअसल,

बिग बॉस शो में फिलहाल शमिता शेट्टी और अफसाना खान का झगड़ा काफी टीआरपी बटोर रहा है. बता दें, इन दोनों के बीच शो में एक टास्क को लेकर झगड़ा हुआ था और इसी बीच कंटेस्टेंट अफसाना खान ने शमिता शेट्टी को घटिया और बूढ़ी औरत कहकर काफी शर्मिंदा किया.

जब यह सब अफसाना शमिता को कह रही थी उस दौरान शो के बाकी कंटेस्टेंट ने अफसाना को खूब समझाने की कोशिश की और उसका खूब विरोध किया, लेकिन अफसाना उसे कुछ ना कुछ कहती ही रहीं, अब सलमान खान का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अफसाना खान को जबरदस्त डांट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सलमान अफसाना से कह रहे हैं कि अगर ऊपर होता तो मैं आज ही आपको शो से बाहर कर देता. आगे सलमान इस वीडियो में अफसाना से कहते हैं कि मैं आपको दिखाता हूं कि आपने क्या-क्या शब्द प्रयोग किए हैं.

सलमान ने इस दौरान यह तक कह दिया कि अफसाना आपकी जबान तो चलती ही है. इसके अलावा आपके हाथ पैर भी बहुत चलते हैं. सलमान की इन बातों का बाकी कंटेस्टेंट भी समर्थन करते हुए नजर आए और उन्होंने सलमान के द्वारा कही गई सभी बातों को सही ठहराया. बता दें, सलमान ने वीडियो के आखिर में कहा कि आप घर पर भी ऐसे ही बर्ताव करती होगीं ऐसे कंटेस्टेंट कि हमें शो में बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. ऐसे ही लोगों से हमारे शो का ओहदा कम होता है.