बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. सलमान खान बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता माने जाते हैं. सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान हर साल ईद के अवसर पर एक पार्टी ऑर्गेनाइज करते हैं और इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज अभिनेता शामिल होते हैं.

लेकिन इस बार सलमान खान ने ईद पर पार्टी ऑर्गेनाइज नहीं किया बल्कि इस बार सलमान की बहन अर्पिता और उनके जीजा आयुष ने ईद पार्टी ऑर्गेनाइज किया था और इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शिरकत करने पहुंचे थे. दरअसल, इस पार्टी में कंगना रनौत भी पहुंची थी. जिनको देखकर सारे लोग हैरान हो गए हैं इतना ही नहीं इस पार्टी में में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी एक साथ नज़र आए थे और इस समय यह दोनों सितारे काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रहे हैं.

इतना ही नहीं अर्पिता और आयुष की पार्टी में पंजाब की कैटरीना कैफ कहीं जाने वाली है शहनाज गिल भी नजर आ रही हैं और इस समय सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में शहनाज गिल और सलमान खान का क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रहा है. दरअसल, इस समय सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है उस वीडियो में देखा जा सकता है शहनाज गिल सलमान खान का हाथ पकड़कर उन्हें गाड़ी की तरफ खींचती हैं और कहती हैं कि मुझे छोड़ कर आओ.

यह भी पढ़ें – कई स्टार से ज्यादा संपत्ति रखते हैं सलमान के बॉडीगार्ड शेरा, जानिए कितनी है कुल संपत्ति

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इतना ही नहीं शहनाज गिल आगे कहती हैं कि यू नो गाइस सलमान सर अब मुझे छोड़कर आने लगे हैं. जिसके बाद सलमान खान कहते हैं कि आप गलत गाड़ी में बैठ रही हो जिसके बाद शहनाज गिल अपनी गाड़ी में बैठ कर चली जाती हैं. आपको बता दें कि शहनाज गिल और सलमान खान की क्यूट सी बॉन्डिंग को देखकर हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़ें – अंडरवर्ल्ड से धमकी से लेकर सलमान खान से दुश्मनी तक, कुछ ऐसी है अरिजीत सिंह की लाइफ़