आइफा 2022 खत्म हो चुका है. दुबई में आईफा 2022 का आयोजन किया गया था इसमें भारतीय सेलिब्रिटीओं का 2 दिनों तक जबरदस्त तरीके से जमावड़ा लगा रहा और दिन-ब-दिन कई तस्वीरें और वीडियो सामने निकल कर आई, वहीं अब आईफा पूरी तरह समाप्त हो चुका है तो अब इससे जुड़े वीडियोस और फोटोस सामने निकल कर आ रहे हैं. इसी सिलसिले में हाल ही में एक और तस्वीर इंटरनेट पर जबरदस्त ट्रेंड हो रही है और तस्वीर है अभिषेक बच्चन और सलमान खान की. इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन और सलमान खान पास बैठे दिखाई दे रहे हैं.

अब आप कहेंगे इसमें कौन सी बड़ी बात है तो आपको बता दें, पिछले कई अरसे से सलमान खान और अभिषेक बच्चन के बीच छत्तीस का आंकड़ा बना हुआ है. लेकिन इस तस्वीर को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि इन दोनों की दुश्मनी मिट चुकी है और अब इन दोनों के रिश्ते सुधर चुके हैं. बता दें, पिक्चर इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में है. उस तस्वीर में देखा जा सकता है इन दोनों के बीच में शेख नाहयान बैठे दिखाई दे रहे हैं. जबकि दाएं तरफ सलमान खान बैठे हुए हैं. वहीं बाएं तरफ अभिषेक बच्चन बैठे हुए हैं. इस दौरान सलमान खान शेख के साथ बातचीत कर रहे हैं तो अभिषेक बच्चन भी उन्हें ध्यान लगाकर सुन रहे हैं.

यह भी पढ़े-अपनी उम्र से दोगुने एक्टर के साथ रोमांटिक हुई भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान

अब यह तस्वीर हर तरफ वायरल हो रही है और इस तस्वीर के साथ लिखा जा रहा है कि IiFA ने सलमान खान और अभिषेक बच्चन की दुश्मनी को खत्म कर दिया है. वाकई तस्वीर को देखकर तो ऐसा ही प्रतीत होता है. अब इसके साथ ही आपको बता देते हैं कि आखिर सलमान खान और अभिषेक बच्चन की दुश्मनी की शुरुआत कैसे हुई थी. यह तो हर कोई जानता है. सलमान खान एक समय में ऐश्वर्या राय के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हुआ करते थे और इन दोनों के लव की खूब चर्चाएं होती थी लेकिन एक बार ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर कई सारे आरोप लगाए थे और इसी के बाद इनका ब्रेकअप हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)


वहीं ऐश्वर्या ने अपनी जीवन को अभिषेक बच्चन के साथ जीने का फैसला किया तो सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं. बताया जाता है ऐश्वर्या के अभिषेक से शादी करने के बाद ही इन दोनों की दुश्मनी की शुरुआत हुई थी. यह दोनों काफी समय तक एक दूसरे से बात भी नहीं करते थे लेकिन अब उनके रिश्ते सुधर चुके हैं. वहीं इन दोनों के कामकाज की बात करें तो अभिषेक बच्चन आखरी बार दसवीं फिल्म में नजर आए थे. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई थी वही वहीं सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3″ जो जल्द ही थिएटर्स में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़े-उर्फी जावेद ने बोरे को काटकर बनाया ड्रेस, लोगों ने किया ट्रोल, कहा दिख रहा है प्राइवेट पार्ट