विकी कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे्. इस कपल ने 9 दिसंबर की शाम बड़े ही रॉयल अंदाज में राजस्थान के उदयपुर जिले में स्थित सवाई माधोपुर के सेन्स फोर्ट होटल में शादी रचाई थी. उनकी शादी बड़े ही शाही अंदाज में की गई थी .वहीं इस शादी में कुछ चुनिंदा में मेहमान ही शामिल हुए थे. वहीं फैन्स को हैरानी जब हुई तब कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में सलमान खान को कोई इनविटेशन नहीं दिया गया. इसके बाद हर कोई हैरान था कि आखिर कैटरीना कैफ ने सलमान खान को शादी के लिए इंवाइट क्यों नहीं दिया है.

वहीं हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने कैटरीना कैफ की शादी को लेकर रिएक्शन दिया है. जिसे सुनकर फैंस भी नाराज हो रहे हैं. बता दें एक इंटरव्यू के दौरान सलीम खान से पूछा गया कि वह कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी पर क्या कहना चाहते हैं ? इस पर सलीम खान ने गुस्से वाले अंदाज में कहा कि मीडिया के पास कैटरीना की शादी के अलावा कोई और दूसरा मुद्दा नहीं है क्या! हालांकि सलीम खान का कहने का यह मतलब नहीं था कि उन्हें कैटरीना की शादी से खुशी नहीं हो रही है. बल्कि वह संकेत दे रहे थे कि कैटरीना और विकी कौशल की शादी को कब तक खबरों में परोसा जाएगा.

हालांकि, फैंस को सलीम खान का यह अंदाज पसंद नहीं आ रहा है और उनको सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि सलीम खान कैटरीना कैफ की शादी से इसलिए जल रहे हैं क्योंकि कैटरीना ने उनके बेटे सलमान खान से शादी नहीं की. वहीं एक दूसरे यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि सलीम खान इसलिए भड़क रहे हैं क्योंकि उन्हें ससुर बनने का मौका नहीं मिला है.

गौरतलब है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था और अक्सर मीडिया में इनकी शादी की खबरें भी खूब आती थी. हालांकि इसके बाद यह दोनों अलग हो गए और कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई लेकिन दो साल बाद कैटरीना इनसे भी अलग हो गई और इसके बाद विक्की कौशल के साथ उनका नैन मटक्का चलने लगा जिसके बाद आखिर में उन्होंने शादी कर ली.

हालांकि अभी भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की बीच अच्छी खासी दोस्ती बताई जाती है। और ब्रेकअप के बाद भी यह दोनों कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. वहीं इन दोनों यह दोनों अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर खूब सुर्खियों में चल रहे हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है.यह फिल्म साल 2022 में रिलीज़ हो सकती है.