टीवी इंडस्ट्री का मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं मैं मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान की शुक्रवार को मृत्यु हो गई थी. बता दे कि दीपेश भान टीवी की दुनिया के एक मंझे हुए कलाकार के रूप में देखे जाते थे. भाभी जी घर पर हैं के अलावा उन्हें कई टीवी सीरियल में देखा जा चुका है. जानकारी के मुताबिक 41 वर्षीय दीपेश भान अपनी सोसाइटी में क्रिकेट खेल रहे थे. और इसी बीच उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस ख़बर के आते ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ने लगी. बता दे कि सीरियल भाभी जी घर पर हैं कि स्टार कास्ट दीपेश भान से जुड़े पल लोगों के बीच साझा कर रही है.इसी बीच शो में टिल्लू का किरदार निभाने वाले सलीम जैदी ने भी दीपेश भान के साथ कुछ आखिरी पलों को याद किया है.

सलीम जैदी (टिल्लू) ने की मीडिया से बात

सलीम जैदी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने इस मौत के बारे में कई अहम जानकारियां साझा की. सलीम ने बताया कि दीपेश भान अपनी सोसाइटी में क्रिकेट खेल रहे थे इसी बीच उन्होंने 1 ओवर बल्लेबाजी और छह बॉल गेंदबाजी भी की. लेकिन जब वह फील्डिंग कर रहे हैं थे तो उनकी कैप जमीन के नीचे गिरी और जब दीपेश भान कैप को उठाने के लिए नीचे झुके तो बेहोश हो गए हैं इसी बीच उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढे़ नही रहें, भाभीजी घर पर हैं, में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान,जानिए मौत का बड़ा कारण

स्टार कास्ट, दीपेश भान को कर रहे हैं याद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saleem Zaidi (Tillu) (@saleem_zaidi)

सलीम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कल हमने सेट पर एक मजेदार सीन की शूटिंग की थी. सलीम जैदी यानी शो के टिल्लू ने बताया दीपेश भान की याद को ताजा करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ अपनी कुछ यादें भी ताजा की. बता दे शो के सभी स्टार कास्ट दीपेश भान की मौत के बाद काफी दुख में है वह अपने साथी को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढे़ इस ऐक्ट्रिस को गोरा होने के कारण नहीं मिलता था ऐक्टिंग में काम.