पहले ये धारणा थी कि 30 साल से पहले शादी कर सेटल हो जाना चाहिए लेकिन 21वीं सदी के आते-आते ये धारणा बदल गई है. अब आप एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों को ही देख लीजिए. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, टेलीविजन इंडस्ट्री में भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं 30-40 साल की उम्र पार कर जाने के बाद भी शादीशुदा नहीं हैं. ऐसा नहीं है कि इन्हें किसी से प्यार नहीं हुआ या इनकी ज़िंदगी में कोई नहीं आया.इनके कई बार अफेयर भी चर्चा में रहे लेकिन इनका अंजाम शादी तक नहीं पहुंच सका. आज हम नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही टीवी एक्ट्रेसेस पर जो अब तक अनमैरिड ही हैं.


साक्षी तंवर: कहानी घर घर की जैसी चर्चित टीवी सीरियल में पार्वती का किरदार निभाकर रातोंरात पॉपुलर हुईं साक्षी 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन अब तक उन्होंने सात फेरे नहीं लिए हैं. बीच में साक्षी का नाम एक बिजनेसमैन से काफी जुड़ा था और दोनों के गुपचुप शादी करने की खबरें भी सामने आई थीं लेकिन ये सब अफवाहें ही साबित हुईं. साक्षी अनमैरिड हैं और फ़िलहाल शादी करने का उनका कोई विचार नहीं नज़र आ रहा है. साक्षी ने शादी भले ही ना की हो लेकिन वह एक बच्ची को गोद लेकर उसकी मां का फर्ज बखूबी निभा रही हैं.

शिल्पा शिंदे: चर्चित टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं में भाभीजी का मुख्य किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वालीं शिल्पा शिंदे भी 43 साल की उम्र तक अनमैरिड ही हैं. आपको बता दें कि कुछ सालों पहले शिल्पा टीवी एक्टर रोमित राज के साथ रिलेशनशिप में थीं और दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन ये शादी एनमौके पर टूट गई थी.


अंकिता लोखंडे: पवित्र रिश्ता में अर्चना का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं अंकिता के फैन्स भी अब तक उनकी शादी की राह देख रहे हैं. अंकिता का सबसे चर्चित अफेयर सुशांत सिंह राजपूत के साथ था जो कि अब इस दुनिया में नहीं हैं. दोनों तकरीबन छह साल तक लिव इन रिलेशनशिप में थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया था. सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं. दोनों पिछले तीन-चार साल से रिलेशनशिप में हैं लेकिन फ़िलहाल इनकी शादी की कोई खबर सामने नहीं आई है.


करिश्मा तन्ना: फिल्म संजू और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं करिश्मा 37 साल की हैं लेकिन अब तक उन्होंने भी शादी नहीं की है. करिश्मा का नाम एक्टर उपेन पटेल के साथ जुड़ा था. खबरें थीं कि दोनों ने सगाई तक कर ली थी लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद करिश्मा का नाम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के साथ जोड़ा जा रहा है.