सैफ अली खान बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं, अपनी एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्मों से सैफ अली खान ने खूब नाम कमाया है, और आज भी लोग उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं और इस तरह वो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन बता दें सैफ सबसे ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.

सैफ की इटली वाली गर्लफ्रेंड जो बनी अमृता से तलाक का कारण, करीना से भी थी सुंदर, देखें तस्वीरेंये तो सभी जानते हैं कि सैफ अली खान ने दो शादी की है, उन्हें पहली शादी अमृता सिंह के साथ की लेकिन फिर उनका तलाक हो गया और फिर सैफ ने दूसरी शादी करीना कपूर से की और आज दोनों अपने शादी शुदा जिंदगी खुशी से बिता रहे हैं, और इस शादी से उनके दो बेटे तैमूर और जेह भी हैं. लेकिन आज हम आपको सैफ के इटली वाली गर्लफ्रेंड के बारे में बतायेंगे जिसके कारण सैफ और अमृता का तलाक हुआ था.

Saif Ali Khan on how ex-wife Amrita Singh helped him in his career: 'Was  only person who taught me to take it seriously' | Bollywood - Hindustan  Timesबता दें एक समय था जब सैफ अमृता के पिछे लट्टू हो चुके थे, एक पार्टी में मुलाकात होने के बाद सैफ अमृता को अपना दिल दे बैठे. उसके बाद फिल्म दिल्लगी के सेट पर दोनों अक्सर मिलने लगे और फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और फिर एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

When Saif Ali Khan Opened Up On Bitter Divorce With Amrita Singh, 'Not Nice  To Be Constantly Reminded Of How Worthless You Are'दोनों का प्यार परवान चढ़ा बात शादी तक पहुंची लेकिन सैफ इस बारे में अपने परिवार को बताने से डर रहे थे क्योंकि अमृता उम्र में उनसे 12 साल बड़ी थी, फिर सैफ ने बिना किसी को बताए अमृता से शादी कर ली. लेकिन कुछ सालों तक इनकी शादी ठीक चली लेकिन फिर साल 2004 में दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया.

सैफ की इटली वाली गर्लफ्रेंड जो बनी अमृता से तलाक का कारण, करीना से भी थी सुंदर, देखें तस्वीरेंबताया जाता की दोनों के तलाक का कारण सैफ की इटली की गर्लफ्रेंड रोजा केटालानो थीं. खबरों की माने तो अमृता से शादी के बाद सैफ का इटली रोजा केटालानो के साथ अफेयर चल रहा था और दोनों की लिव इन में रहने की भी खबर सामने आई थीं, जिसके बाद सैफ और अमृता के बीच अनबन शुरू हुई और फिर दोनों का तलाक हो गया.

सैफ की इटली वाली गर्लफ्रेंड जो बनी अमृता से तलाक का कारण, करीना से भी थी सुंदर, देखें तस्वीरेंरोजा केटालानो के साथ सैफ के शादी की भी खबरें खूब चली थी, लेकिन महज ये अफवाह थीं. हालांकि दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था और लेकिन फिर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया.