सैफ अली खान की बहन सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने फैमिली मेंबर्स से जुड़ीं कई यादें और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी भाभी करीना कपूर का एक हैंडरिटर्न नोट शेयर किया है. यह नोट करीना ने सैफ से शादी से पहले लिखा था. इस नोट की फोटो शेयर करते हुए सबा ने लिखा, “Remember when…”इसके साथ उन्होंने हैशटैग्स में लिखा-फ़्लैशबैक फ्राइडे, 2011.


आपको बता दें कि करीना ने इस हैंडरिटर्न नोट में लिखा था, डियर सबा, आपको जानने में बहुत अच्छा लगेगा. लव और लक हमेशा…करीना.सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी. शादी से पहले सैफ और करीना लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. 2019 में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने अपनी लव स्टोरी का जिक्र करते हुए बताया था, मैं और सैफ काफी समय से डेट कर रहे थे. एक दिन सैफ ने कहा-मैं कोई 25 साल का नहीं जो तुम्हें हर रात ड्रॉप करने के लिए घर जाऊं.फिर उसके बाद उन्होंने मेरी मां से कहा,मैं आपकी बेटी के साथ अपनी बाकी की ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं. उसके साथ रहना चाहता हूं.दरअसल, सैफ ने करीना की मां बबिता से इस बात की इजाजत मांगी कि क्या वो और करीना लिव इन में रह सकते हैं. बबिता ने इस बात पर अप्रूवल देने में कोई देर नहीं लगाई और इसे बाद उन्हें दोनों की शादी पर भी कोई आपत्ति नहीं थी.


आपको बता दें कि सैफ और करीना ने यूं तो एलओसी कारगिल और ओमकारा जैसी फिल्मों में साथ काम किया था लेकिन इनकी नजदीकियां फिल्म टशन के सेट्स पर बढ़ी थीं.करीना ने बताया था कि सैफ से इम्प्रेस होकर उन्होंने अपनी तरफ से पहली पहल की थी.उनके फ़र्स्ट मूव से सैफ चौंक गए थे और उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि करीना उनमें दिलचस्पी रखती हैं. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया और सैफ ने करीना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया जिसे करीना ने स्वीकार कर लिया और फिर दोनों ने शादी कर ली.