बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सैफ अली खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और यही कारण है कि सैफ अली खान का बॉलीवुड में अपना एक अलग ही पहचान कायम है. सैफ अली खान ने बॉलीवुड के कई शानदार शानदार फिल्मों में अपने एक्टिंग का परिचय दिया है. सैफ अली खान ने दो शादीयां की हैं. इनकी पहली शादी अमृता सिंह के साथ हुई थी और इनसे इन्हें दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम इतना ही नहीं सैफ अली खान की दूसरी शादी कर करीना कपूर खान से हुई थी और इनसे इनके दो बच्चे हैं.

सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक दे दिया था और उसके बाद उन्होंने करीना से शादी रचाई थी. हालांकि, अमृता सिंह को तलाक देने के बावजूद भी सैफ अली खान अपने बच्चों को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं लेकिन इन दिनों सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू में बताया कि वह अपने बेटे इब्राहिम को लेकर खासा चिंता कर रहे हैं.

इतना ही नहीं इब्राहिम को लेकर इन दिनों काफी ज्यादा परेशान भी नजर आ रहे है. आखिर किस वजह से सैफ अली खान इब्राहिम को लेकर परेशान लग रहे हैं आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं. दरअसल, सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था. इस दौरान सैफ अली खान ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बातों का जिक्र किया था और इस दौरान उन्होंने बताया था कि बेटे इब्राहिम को लेकर वह काफी ज्यादा चिंतित हैं.

यह भी पढ़ें – अमृता सिंह के साथ सैफ अली खान ने कर दी थी ऐसी हरकत की 2 दिन तक रहना पड़ा था घर में बंद

दरअसल, सैफ अली खान का कहना था कि वह अपने बेटे इब्राहिम के फ्यूचर को लेकर काफी ज्यादा चिंता कर रहे हैं. जी हां सैफ अली खान अपने बेटे इब्राहिम की भविष्य को लेकर काफी ज्यादा सोच विचार कर रहे हैं. इस बात को सैफ अली खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया है. वही बात करें इब्राहिम की तो इब्राहिम करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में मेकर्स के असिस्टेंट के रूप में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें – पलक तिवारी ने बताया सच, आखिर क्यों सैफ अली खान के बेटे के साथ डिनर के बाद छुपाया था चेहरा