बॉलीवुड की जोड़ियों में सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी सैफ और करीना की है. अलग अलग धर्म से होने के बावजूद दोनो ही एक दुसरे को काफी अच्छे से समझते है और इन दोनो के प्यार के बीच कभी धर्म नही आया. दोनो ने पहले एक दूसरे से प्यार किया और शादी कर ली. सैफ अली खान को करीना कपूर से दो बच्चे भी हैं जो पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी फेमस है और अक्सर चर्चो में बने रहते हैं. पहले बेटे का नाम तैमूर है. जिनको लेकर सोशल मीडिया मानो दीवाना सा है, तो वही दूसरे बच्चे का नाम जेह है.

बच्चे की देखभाल में दोनो का योगदान

आपको जान कर हैरानी होगी सैफ और करीना दोनो ही पहले किसी और से जुड़े थे, अगर सैफ की बात करे तो उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी अमृता और उनके दो बच्चे भी है. इन दोनो ने फिर तलाक ले लिया था. वही अगर करीना कपूर की बात करे तो वह रणबीर कपूर के साथ डेट कर रही थी. लेकिन बाद में इन दोनो ने ब्रेकअप कर लिया.

जिसके बाद सैफ और करीना की नजदीकियां बढ़ गई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. और 16 अक्टूबर 2012 को दोनो ने शादी कर ली. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने बताया के बच्चो को संभालने के लिए दोनो के से एक घर पर ही रुकता है, जब करीना बाहर जाती है तो सैफ बच्चो की देख भाल करते है.

सैफ नही बन पाएंगे पिता

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में करीना ने घर के कई राज़ खोले है. उन्होंने एक ऐसे बात से पर्दा उठाया जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. उन्होंने बात चीत करते हुए कहा के सैफ अब दोबारा कभी पिता नहीं बन पाएंगे. उन्होंने कारण बताते हुए कहा के मैंने सैफ को कह दिया है अब पिता बनने की सोचना भी मत. उन्होंने बताया के सैफ के बच्चे 10, 20, 30, 40, 50 सारे दशकों में हुए, लेकिन मैने सैफ को साफ़ चेतवानी दे दी है के 60 में ऐसा सोचना भी मत.

करीना ने बताया के वो दोनो ही एक दुसरे का काफी खयाल रखते है, वही तैमूर के बारे में बताते हुए करीना ने कहा के तैमूर रॉकस्टार बनना चाहते है.