टीवी की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जो अपने खूबसूरत अंदाज़ के लिए हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. ठीक इसी तरह अब उनकी बेटी पलक तिवारी भी आए दिन किसी न किसी कारण से लाइमलाइट में आती रहती हैं. पलक तिवारी एक बार फिर से खबरों में हैं, और उनके खबरों में होने की वजह है बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम.

दरअसल बता दें पलक तिवारी और इब्राहिम का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल है. जिसमें दोनों एक रेस्तरां के बाहर से निकलते दिख रहे हैं. सूत्रों की मानें तो दोनों रेस्तरां के अंदर एक साथ एंजॉय कर रहे थे, लेकिन जैसी ही लोगों की नज़र दोनों पर पड़ी तो पलक तिवारी अपना चेहरा छुपाने लगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं अब दोनों के बारे में ऐसे क्यास लगाए जा रहे हैं की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं इसके अलावा दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  है, जिसमें दोनों कार में बैठे नज़र आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है की पलक कैमरे से बचती नज़र आ रही हैं तो वहीं इब्राहिम मुस्कुराते दिख रहे हैं.

बहरेहाल दोनों के बीच क्या कुछ चल रहा है ये तो आने वाले वक्त में ही मालूम पड़ेगा. जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में पलक तिवारी का बिजली साँग रीलीज़ हुआ है, जिसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. साथ ही उनकी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी चल रही है. इन दिनों वो विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर पर काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें – पलक तिवारी के साथ ठुमके लगते नज़र आए सलमान, बेटी और सलमान को देख श्वेता ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं अगर बात करें सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की तो वो करण जौहर के साथ एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं, जिसकी जानकारी खुद सैफ अली खान ने दी थी.

यह भी पढ़ें – भाई इब्राहिम के साथ सारा अली ख़ान बिकनी पहन नहाती आईं नज़र, लोग बोले बेशर्मी की हद है