24 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म अतरंगी रे को दर्शकों के द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा है. ए एल राय के द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शको पर अच्छा खासा प्रभाव छोड़ रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ बॉलीवुड की उभरती अदाकारा सारा अली खान नजर आई हैं. सारा अली खान की एक्टिंग की चारों तरफ तारीफ की जा रही है वहीं यह फिल्म सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह ने भी देखी है. इसके बाद सैफ अली खान ने इस फिल्म पर रिएक्शन दिया है.

इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने किया है. सारा अली खान ने कहा कि मैं इस फिल्म की सक्सेस को अपने माता-पिता के बिना एंजॉय नहीं कर सकती हूं. सारा आगे कहती हैं कि मुझे लगता है कि मां बहुत इमोशनल हैं और हमेशा रहेंगी. मेरे पिता एक बहुत मजबूत जेंटलमैन हैं. मुझे पता है कि मैंने मां और पापा दोनों को रुलाया है. इस सक्सेस की फीलिंग को महसूस करना अजीब है, जब आपके माता-पिता आप पर गर्व करते हैं.

वहीं सारा अली खान आगे कहती हैं की इस फिल्म को लेकर मेरे पिता भी खुश हैं और उन्होंने जिस दिन फिल्म रिलीज हुई थी उसी दिन रात को 12:00 बजे कॉल किया था. हालांकि उस समय मैें सो रही थी. जब मैंने सुबह फोन में अब्बा की मिस कॉल देखा तो तुरंत मैंने उनको कॉल की और उन्होंने मेरे द्वारा किए गए काम की काफी तारीफ की और उस दौरान उनके आंसू झलक पड़े.

साल 2015 में आई केदारनाथ फिल्म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान अभी तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उन्होंने कुछ ही समय में अपनी पहचान कायम कर ली है. इनके वर्कफ्रन्ट की बात करें तो सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म लुक्का चुप्पी 2 है. इसमें यह है विक्की कौशल के साथ दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें – कॉफी विद करण शो में धनुष ने सारा अली खान के मुँह पर ही कर दी उनकी बेइज्जती