आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें फिल्मों की शूटिंग के दौरान अपने को स्टार्स के साथ प्यार हो गया था. आपने अभी तक फिल्मों में एक्टर और एक्ट्रेस का रोमांस करते तो देखा होगा लेकिन जिन स्टार्स की हम बात करेंगे वो सच में अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान प्यार में ऐसे पड़े कि आगे चलकर इन स्टार्स ने शादी तक की…आइए नज़र डालते हैं ऐसे ही कुछ स्टार्स पर…

विराट कोहली- अनुष्का शर्मा : इंडियन टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इसी साल नन्ही सी बिटिया ‘वामिका’ के पेरेंट्स बने हैं. आपको बता दें कि विराट अनुष्का की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी की ही तरह है. यह दोनों पहली बार एक शैंपू के एड के दौरान मिले थे. इस दौरान विराट ने एक जोक क्रैक कर दिया जो अनुष्का को कुछ पसंद नहीं आया. हालांकि, इसके बाद इनकी मुलाकतों का सिलसिला आगे बढ़ा और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे जिसके बाद आगे चलकर इन्होंने शादी कर ली थी.


अजय देवगन:काजोल : मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन और काजोल की मुलाकात साल 1995 में फिल्म ‘हलचल’ के दौरान हुई थी. कहते हैं कि फिल्म हलचल की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार बढ़ा जिसके बाद इनकी नजदीकियों की ख़बरें भी इंडस्ट्री में सुनाई देने लगी थीं. आपको बता दें कि साल 1999 में अजय देवगन और काजोल की शादी हो गई थी.

सैफ अली खान – करीना कपूर : एक्ट्रेस करीना कपूर से सैफ अली खान की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी और शादी के एक लंबे अरसे बाद दोनों के बीच तलाक हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान और करीना कपूर की मुलाकात साल 2008 में फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी कर ली थी. आपको बता दें कि इसी साल करीना दूसरी बार मां बनी हैं.


दीपिका पादुकोण – रणवीर सिंह : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया था. फिल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को भी बेहद पसंद आई थी. आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में इटली में शादी की थी.