सैफ अली खान और करीना के घर बुधवार को मेहमानों का जमावड़ा बना रहा. हाल ही में दूसरी बार पेरेंट्स बने सैफ और करीना से मिलने के लिए करिश्मा कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और नताशा पूनावाला पहुंचे हुए थे. इस गेट टुगैदर की एक तस्वीर खुद करिश्मा कपूर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

आपको बता दें कि दूसरा बेबी होने के बाद यह पहली बार है जब सैफ-करीना की कोई तस्वीर सामने आई हो. इस तस्वीर में जहां करीना ऑलिव ग्रीन शर्ट में नज़र आ रहीं हैं, वहीं सैफ अली खान चमचमाते हुए सफ़ेद कुर्ते-पजामे में दिख रहे हैं.करिश्मा द्वारा शेयर की गई गेट टुगैदर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और करिश्मा और करीना के फैन्स इस पर अपने कमेंट्स भी लिख रहे हैं. करिश्मा ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है ‘लवली ईवनिंग’.

ख़बरों की मानें तो सैफ-करीना के घर हुए इस गेट टुगैदर में फिल्ममेकर करण जौहर भी पहुंचे हुए थे. हालांकि, वह करिश्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में नहीं हैं. आपको बता दें कि सैफ-करीना पिछले महीने 21 फरवरी को दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं. वहीं, सेकंड बेबी होने से पहले ही सैफ-करीना ने अपना घर भी बदल लिया था और बताया जा रहा है कि यह कपल ज्यादा बड़े और लग्जरी घर में शिफ्ट हो गया है.

सैफ-करीना के नए घर में बेबी के लिए नर्सरी और स्विमिंग पूल सहित अन्य कई लग्ज़री सुविधाएं भी मौजूद है.इससे पहले बेबी होने पर सैफ ने एक नोट लिखते हुए बताया था कि, ‘ईश्वर के आशीर्वाद से हमारे घर बेटे ने जन्म लिया है, मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं. आप सभी के प्यार, दुआओं और सपोर्ट के लिए थैंक्यू’.

बहरहाल, अभी तक सैफ अली खान और करीना ने अपने दूसरे बेबी की तस्वीर सार्वजनिक नहीं की है. वहीं, सैफ अली खान के दूसरे बेबी का नाम क्या होगा इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर उनके फैन्स कयास लगा रहे हैं. हालांकि, सैफ-करीना ने फिलहाल अपने दूसरे बच्चे का क्या नाम होगा इसके बारे में भी खुलकर कुछ नहीं कहा है.