इस तरह सामने आएगी सैफ-करीना के दूसरे बेटे की पहली झलक, 21 फरवरी को हुआ था जन्म

0
178

बॉलीवुड के स्टार कपल करीना कपूर और सैफ अली खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था. दोनों दूसरी बार बेटे के माता-पिता बने. अभी तो बेटे की झलक सैफ-करीना ने दुनिया को नहीं दिखाई है लेकिन फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है. खबरें हैं कि सैफ और करीना जल्द ही अपने दूसरे बेटे की झलक दुनिया के सामने लाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ और करीना कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते अति-सतर्कता बरत रहे हैं और उन्होंने बच्चे की पहली झलक सोशल मीडिया के जरिए सामने लाने का फैसला किया है. कहा जा रहा है कि वह अपने बेटे की पहली तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर कर सकते हैं.


एक वेबसाइट से बातचीत में एक सूत्र ने कहा, सैफ परिवार की सुरक्षा के लिए खासे चिंतित हैं और पिछले कुछ महीनों से उनकी चिंताएं और बढ़ गई हैं. दूसरे बच्चे के जन्म के बाद तो उन्होंने घर के अंदर ही रहने का फैसला किया है इस वजह से इस बार दोस्तों और रिश्तेदारों का आना-जाना भी कम हो गया है. चूकिं करीना इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं इसलिए वह अपने बेबी बॉय की तस्वीर यहीं शेयर कर फैन्स को एक तोहफा देंगी.


आपको बता दें कि करीना और सैफ ने बच्चे के जन्म की खबर भी सोशल मीडिया के जरिए ही साझा की थी. उन्होंने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा था, हमें बेटा हुआ है. मां और बेबी सेफ हैं.आप सबकी प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया. करीना को डिलिवरी के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां बेबी बॉय से सबसे पहले सैफ के साथ तैमूर पहुंचे थे.इसके बाद करीना के पिता रणधीर कपूर, मां बबीता और बहन करिश्मा कपूर भी पहुंची थीं.करीना ने पिछले साल अगस्त में खुलासा किया था कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं.

इससे पहले सैफ-करीना चार साल के तैमूर अली खान के माता-पिता बन चुके हैं. तैमूर का जन्म दिसंबर, 2016 में हुआ था सैफ-करीना ने 2012 में शादी की थी. फिल्म ‘टशन’ के सेट पर इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं. कई साल लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद इन्होंने शादी कर ली थी.