सैफ अली खान और अमृता एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं लेकिन एक समय इन दोनों सितारों के प्यार की चर्चाएं बॉलिवुड में खूब जोरों शोरों से होती थी. दरअसल सैफ अली खान और अमृता सिंह ने जब शादी रचाई थी तो उस वक्त अमृता बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी पॉपुलर अदाकारा थी. वहीं सैफ अली खान ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था. इतना ही नहीं जब इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी तो उस वक्त अमृता की उम्र 33 साल थी तो वहीं सैफ अली खान मात्र 21 साल के थे. आपको बता दें कि सैफ अली खान के शादी को लेकर इनके घर वाले राजी नहीं थे. ऐसे में घर वालों के खिलाफ जाकर सैफ अली खान ने अमृता के साथ अपनी शादी रचाई थी.

सैफ अली खान और अमृता शादी के बाद से दो बच्चों के माता-पिता बने. हालांकि, साल 2004 में सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक दे दिया. जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए थे. क्योंकि एक समय यह दोनों एक-दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे और अचानक से इन दोनों की तलाक की खबरें आई तो फैंस का दिल टूट गया. लेकिन क्या आपको पता है सैफ अली खान और अमृता सिंह ने एक दूसरे से तलाक क्यों लिया अगर नहीं तो आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-ये है सलमान खान की अपकमिंग फिल्में, टूट जाएंगी बॉक्स ऑफिस की सारे रिकॉर्ड

साल 2004 में सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक दे दिया था. जब सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक दिया था तो यह दोनों काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे थे क्योंकि इनकी शादी के 13 साल बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया था. लेकिन फैंस आज भी इस बात को पूछते रहते हैं कि आखिर इन दोनों का तलाक क्यों हुआ था. दरअसल शादी के सालों बाद इन दोनों के बीच आपसी मनमुटाव बढ़ गया था और उस दौरान हर एक बात पर इन दोनों का आपस में विवाद होता था. जिसके वजह से इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था लेकिन तलाक की वजह मनमुटाव ही नहीं बल्कि कुछ और भी है.

दरअसल, अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी से इनके परिवार वाले बिल्कुल खुश नहीं थे. ऐसे में अमृता सिंह और सैफ अली खान की बहने जैसे सबा, सोया और मां शर्मिला टैगोर से भी अक्सर झगड़ा होते रहता था और यह बात सैफ अली खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी. यही कारण है कि साल 2004 में अमृता सिंह और सैफ अली खान ने एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया था. तलाक के बाद अमृता सिंह आज तक अकेली है तो वहीं सैफ अली खान ने बाद में करीना कपूर से अपनी शादी रचा ली थी और करीना कपूर से भी सैफ अली खान के दो बच्चे हैं.

यह भी पढ़े-उर्फी जावेद ने बारिश में भीगते हुए बदले अपने कपड़े, वीडियो हुआ वायरल