बॉलीवुड के गलियारों से ही गॉशिप की खबरें आती रहती हैं कुछ खबरें तो सच्चाई से बेहद ही परे होती हैं तो वहीं कुछ खबरें सच्ची होती हैं. बॉलीवुड के बारे में किस्सा बेहद मशहूर है कि अगर कोई एक्टर और एक्ट्रेस एक फिल्म में काम कर लेते हैं तो उसके बाद उनके अफेयर की खबरें तो सामने आना लाजमी है.

आज की इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं आयशा श्रॉफ यानी टाइगर श्रॉफ की मां और साहिल खान की लव स्टोरी के बारे में एक समय था जब इन दोनों की लव स्टोरी की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में खूब की जाती थी और इन दोनों का रिलेशन मीडिया में सुर्खियां बटोरता था.

एक्टर साहिल खान का बॉलीवुड में सफर कुछ अच्छा नहीं रहा है लेकिन फिर भी वह निजी जिंदगी को लेकर खूब खबरों में आए हैं. साहिल खान ने एक प्रोडक्शन खोला था जिसमें उनकी मदद आयशा श्रॉफ ने की थी और यह प्रोडक्शन हाउस खुलने के बाद ही इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाने लगा था कई रिपोर्ट्स में खबर आई कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं देखते ही देखते यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा समय बताने लगे हालांकि, प्रोडक्शन हाउस जल्द ही फ्लॉप हो गया.

जब यह प्रोडक्शन हाउस फ्लोप हुआ तो इन दोनों में विवाद की शुरुआत हुई आयशा श्रॉफ ने साहिल खान पर उनके पैसे का गलत इस्तेमाल करने के आरोप लगाए तो वही साहिल खान ने आयशा श्रॉफ के प्राइवेट फोटो लीक कर दिए जिसके बाद आयशा श्रॉफ ने बताया कि यह फोटो उनके नहीं है. साहिल ने सच्चाई सामने रखने के लिए सारी वीडियोस और फोटोस सामने रख दी थी उन्होंने कहा था कि यह सारा पैसा ट्रैवलिंग के दौरान खर्च हुआ है।

इतना ही नहीं इसके बाद आयशा श्रॉफ ने साहिल के ऊपर डबल किस भी ठोक दिया था इसके बाद इस मामले में जैकी श्रॉफ की एंट्री हुई और उन्होंने दोनों को समझा-बुझाकर इस मामले को शांत किया था बताया जाता है कि जैकी श्रॉफ ने साहिल खान को काफी पैसे भी दिए थे ताकि वह आरोप ना लगाएं.