सचिन तेंदुलकर एक ऐसा नाम है जिससे शायद ही दुनिया में कोई परिचित ना हो. सचिन ने अपने बेहतरीन क्रिकेट के दम पर करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया है. क्रिकेट के भगवान के नाम से पहचान बनाने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर सचिन तेंदुलकर के विश्व के कोने कोने में चाहने वाले भरे पड़े हैं. सचिन तेंदुलकर अपनी शान ओ शौकत वाली जिंदगी बिताने के लिए जाने जाते हैं. वहीं वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं आज के इस आर्टिकल में आपको सचिन तेंदुलकर की रॉयल जिंदगी की कुछ तस्वीरें दिखाने वाले हैं.

सचिन तेंदुलकर मुंबई में एक आलीशान घर में रहते हैं. बताया जाता है कि इस घर की कीमत 100 करोड़ है और इसको सचिन तेंदुलकर ने साल 2007 में 39 करोड़ की कीमत देकर खरीदा था. बता दें, सचिन का यह घर बांग्ला बांद्रा वेस्ट में पेरी क्रॉस रोड पर स्थित है जो कि 6000 स्क्वायर फीट में बनाया गया है सचिन तेंदुलकर के इस घर में इंसानी सुख सुविधाओं से जुड़ी सारी सुख सुविधाएं मौजूद हैं.

इस घर को बेहद ही खास इंटीरियर डिजाइन से तैयार किया गया है। सचिन के इस आलीशान आशियाने के बारे में कहा जाता है कि यहां पर एक कांच का पुल बना हुआ है जो दिखने में बेहद ही लग्जरियस लगता है. रिपोर्ट के मुताबिक सचिन तेंदुलकर इस पुल के जरिए ही सारा और अर्जुन से मिलने जाते हैं.

वहीं इसके अलावा सचिन तेंदुलकर का एक आलीशान आशियाना केरल में भी मौजूद है. इस वॉटर फेसिंग आलीशान घर  की कीमत 80 करोड़ बतायी जाती है. इतना ही नहीं बल्कि सचिन के पास बांद्रा के कुर्ला कॉन्प्लेक्स में भी एक आलीशान घर है जिसकी कीमत 6 से 8 करोड रुपए बताई जाती है।

सचिन के पास कई महंगी गाड़ियों का कलेक्शन भी मौजूद है. सचिन के पास ऑडी Q7 (80 लाख रुपये कीमत), बीएमडब्ल्यू M6 Gran Coupe (लगभग 2 करोड़ रुपये कीमत) बीएमडब्ल्यू M5 30 Jahre (1.5 करोड़ रुपये कीमत) और बीएमडब्ल्यू i8 (दो-तीन करोड़ कीमत) जैसी कई कारें भी है। वहीं सचिन तेंदुलकर की कुल संपत्ति के बारे में बात करें तो इनकी कुल संपत्ति 1650 करोड़ के आसपास बताई जाती है.