आजकल फिल्मों से ज्यादा लोग टीवी सीरियल्स के दीवाने हैं हर घर में लोग टीवी के शौकीन देखने को मिल जाते हैं. वहीं टीवी पर कई ऐसे सीरियल आते हैं जिसे लोग देखना काफी पसंद करते हैं और देखते ही देखते वह सीरियल्स दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना लेती है. वहीं सीरियल्स के साथ-साथ सीरियल में दिखाए जाने वाले किरदार और उस किरदार का रोल अदा करने वाले एक्टर्स भी लोगों के दिलों में एक अच्छी खासी जगह बना लेते हैं.

और एक ऐसा ही सीरियल है स्टार प्लस का साथ निभाना साथिया. जिसका पहला सीजन साल 2010 से शुरू होकर 2017 तक टीवी पर चला. और इस दौरान इस सीरियल ने टीवी पर काफी लोकप्रियता हासिल कर ली, जिसके बाद इस सीरियल का साल 2020 में दूसरा सीजन भी शुरू हुआ जो अब तक टीवी पर चल रहा है. वहीं इन दोनों सीजन्स को काफी पापुलैरिटी हासिल है.

वहीं जितनी पॉपुलर इस टीवी सीरियल को हासिल है. उतना ही इस सीरियल के किरदारों को भी हासिल है. इस टीवी सीरियल के एक्ट्रेस ने भी लोगों के दिलों में एक अच्छी खासी जगह बना ली है जिसे लोग चाहकर भी नहीं भुला सकते. और ऐसे ही कलाकारों में नाम आता है इस सीरियल की किरदार कोकिला मोदी का, जो सीरियल में एक सख्त सास के रोल में दिखी हैं. तो चलिए आज हम आपको कोकिला मोदी के रियल लाइफ से रूबरू कराते हैं.

बता दें कोकिला मोदी का असल नाम रूपल पटेल है, जिन्होंने साल 1985 में फिल्म महक से जरिए अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद अब तक तेज टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया. लेकिन उन्हें असली पहचान स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया से ही मिली. इस सीरिअल से वो इतनी मशहूर हुईं की उन्हें घर-घर में कोकिला मोदी के नाम से ही जाना जाने लगा.

यह भीू पढ़ें – आर्थीक तंगी का शिकार हो चुके हैं टीवी के ये सितारे, एक तो कर चुका हैं आत्महत्या करने की कोशिश

आपको बता दें इस सीरियल में रूपल पटेल जैसी नजर आती है अपनी रियल लाइफ में वो वैसी बिल्कुल भी नहीं हैं. बता दें अपनी रियल लाइफ में रूपल पटेल काफी ग्लैमरस हैं. और वह साड़ी के बजाय वेस्टर्न ड्रेसेस को ज्यादा पहनना पसंद करती हैं. वहीं आप उनकी रियल लाइफ फोटोज को देखकर इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि यह साथ निभाना साथिया की कोकिला मोदी ही हैं.

यह भी पढ़ें – आश्रम की बबीता के बोल्ड अवतार को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, कभी गिराती है साड़ी का पल्लू तो कभी देती हैं हॉट पोज